मक्का के बाद अब माता रानी के दरबार पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो हो रहा वायरल

मक्का के बाद अब माता रानी के दरबार पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड के ‘किंग’ कहलाने वाले अभिनेता, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) काफ़ी लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. जहाँ हाल ही में अभिनेता उमरा करने के लिए मक्का (Mecca) पहुंचे थे. वहीं अब अपनी आने वाली फ़िल्म ‘पठान’ (Pathaan) की सफलता के लिए प्रार्थना करने, किंग खान माता रानी के दरबार भी पहुँचे. वैष्णो देवी (Vaishno Devi) में मौजूद अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया, जिसे वैष्णो देवी मंदिर का माना जा रहा है. इस वीडियो में काले रंग की जैकेट पहने किंग खान ने सिर पर टोपी लगा रखी है. अभिनेता का चेहरा भले ही वीडियो में साफ नज़र नहीं आ रहा, मगर उनके आसपास की सिक्योरिटी से यह दावा किया जा रहा है, कि वीडियो में शाहरुख ही हैं. सूत्रों की माने, तो अभिनेता कल देर रात कटरा पहुँचे और माता के दरबार में माथा टेकते हुए, उनसे फ़िल्म ‘पठान’ की सफलता के लिए प्रार्थना की. 

https://twitter.com/iampiyu18/status/1602159495660068864?t=ih4B-rMY4olzSMa_pZ8n8A&s=19

गौरतलब है, कि शाहरुख ख़ान ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) भी रिलीज़ किया. इस गाने का फैंस काफ़ी उत्साह के साथ इंतज़ार कर रहे थे. रिलीज़ हुए गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और किंग ख़ान का रोमांस फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के गीतकार, कुमार (Kumaar) और संगीतकार विशाल-शेखर (Vishal-Shekhar) की मशहूर जोड़ी है. गाने को मशहूर गायिका शिल्पा राव (Shilpa Rao) ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की इस फ़िल्म में, अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे. 

https://www.instagram.com/reel/CmDl9dkIhPe/?igshid=NDk5N2N ZjQ=

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि वैष्णो देवी मंदिर से पहले 2 दिसंबर को शाहरुख खान उमरा करने के लिए मक्का भी पहुँचे थे. वहीं इसके अलावा अभिनेत्री काजोल (Kajol) के साथ अभिनेता दुबई में हुए, रेड सी फ़िल्म समारोह (Red Sea Film Festival) में भी शामिल हुए थे.

Image Source

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com