Shahrukh Khan News: Chak De India में अपने किरदार को किया याद, कहा मुझे फिल्म का ‘गुंडा’ बनाने के लिए सबका शुक्रिया

Shahrukh Khan News: Chak De India में अपने किरदार को किया याद, कहा मुझे फिल्म का ‘गुंडा’ बनाने के लिए सबका शुक्रिया

बॉलीवुड के बादशाह Shahrukh Khan ने हाल ही में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म Chak De India में अपने किरदार को याद किया. उन्होंने फिल्म की पूरी टीम और कास्ट का तहे दिल से शुक्रिया अदा भी किया. निर्देशक Shimit Amin और निर्माता Aditya Chopra द्वारा बनी इस फिल्म में Sagarika Ghatge, Shilpa Shukla और Vidya Malvade भी शामिल थी.

साल 2007 में रिलीज़ हुई फिल्म Chak De India की कहानी भारतीय महिला हॉकी टीम पर आधारित थी. जिसमें टीम के कोच Kabir Khan के किरदार को अभिनेता Shahrukh Khan ने बेहद शानदार तरीके से निभाया था. वहीं अपने इसी किरदार के गर्म स्वभाव और गुंडे जैसे हावभाव को याद करते हुए अभिनेता ने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मैं इस फिल्म की सभी खूबसूरत महिलाओं को धन्यवाद और शुभकामनाएं देना चाहता हूं. क्यूंकि उनके बिना इस फिल्म का उत्साह और शानदार अनुभव अधूरा रह जाता. मुझे Chak De India का गुंडा बनाने के लिए मैं फिल्म के Shimit, Adi, YRF, Mir Ranjan Negi, Jaideep Sahni, Sudeep Chatterjee, Sukhwinder Singh और सभी क्रू के सदस्यों का भी शुक्रिया अदा करना चाहता हूं." उन्होंने गुंडे वाली बात फिल्म के चर्चित हुए डायलाॅग के संदर्भ में कही. उन्होंने फिल्म में कहा था कि "हर टीम में बस एक ही गुंडा हो सकता है और इस टीम का गुंडा मैं हूं."

फिल्म Chak De India ने बॉक्स ऑफिस पर राज करने के साथ-साथ सबसे लोकप्रिय फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था. साथ ही फिल्म को कई फिल्म फेस्टिवल्स में स्क्रीनिंग भी की गई. हाल ही में हुए टोक्यो ओलंपिक 2020 खेलों के दौरान भारतीय महिला हॉकी टीम की एक सदस्य ने बताया की ये फिल्म उनके लिए कितनी प्रभावी रही है.

बात Shahrukh Khan करें, तो वह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते हैं. उनकी लगभग हर फिल्म 100 करोड़ कमाने वाली फिल्मों का हिस्सा होती है. उन्हें फिल्म Zero के बाद अब जल्द ही रिलीज़ होने वाली फिल्म Lal Singh Chadha में देखा जाएगा. वहीं अभिनेता ने फिल्म Brahmastra और अपनी बहुचर्चित फिल्म Pathan की भी शूटिंग शुरू कर दी है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com