SRK+ Launch News: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को टक्कर देंगे किंग खान, सलमान खान ने दी बधाई

SRK+ Launch News: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को टक्कर देंगे किंग खान, सलमान खान ने दी बधाई

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान एक ऐसे अभिनेता है, जो ओटीटी प्लेटफार्म की दुनिया से काफ़ी दूर थे. मगर अब वो कुछ ऐसा करने जा रहें हैं, जिससे ओटीटी की दुनिया में धमाका हो सकता है. दरअसल, आज मंगलवार 15 मार्च को शाहरुख ने 'SRK+' के बारे में ट्वीट करके कुछ ऐसा बताया, जिससे उनके प्रशंसक काफ़ी खुश हो गए हैं. आज अभिनेता ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है, कि ओटीटी की दुनिया में कुछ होने वाला है.

खबरों के मुताबिक, किंग खान जल्द ही अपना नया ओटीटी प्लेटफॉर्म 'SRK+' लॉन्च कर सकते हैं. वहीं आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से किये गए ट्वीट में लिखा है, कि “'कुछ-कुछ होने वाला है, ओटीटी की दुनिया में.” आपको बता दें, कि इस ट्वीट में शाहरुख की थम्जअप करते हुए एक तस्वीर लगी है, जिस पर उनके ओटीटी प्लेफॉर्म का नाम भी लिखा है. हालांकि, ‘SRK+’ वास्तव में उनका नया ओटीटी ऐप होगा या कुछ और, इस बात की पुष्टि उनके प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ ने अभी नहीं की है.

अभिनेता शाहरुख खान की इस घोषणा के बाद से उनके फैंस काफी खुश हैं और अब इसके लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं किंग खान की इस नई शुरुआत से उनके दोस्त और अभिनेता, सलमान खान भी काफ़ी खुश हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में शाहरुख को बधाई देते हुए लिखा है, कि “आज की पार्टी तेरी तरफ से. आपको नए ओटीटी ऐप की मुबारकबाद.”

इसके साथ ही, शाहरुख के करीबी दोस्त और निर्देशक करण जौहर ने भी, उन्हें इस नए ऐप ‘SRK+’ के लिए बधाई दी है. करण जौहर ने ट्वीट किया है, कि "साल की सबसे बड़ी खबर! शाहरुख, यह ओटीटी का चेहरा बदलने जा रहा है. सुपर एक्साइटेड."

गौरतलब है, कि ‘SRK+’ के अलावा इन दिनों शाहरुख खान फ़िल्म ‘पठान’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. वह फिलहाल स्पेन में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और उनके साथ, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी फिल्म की शूटिंग करने स्पेन गए हैं. इस फिल्म के ज़रिए शाहरुख काफ़ी समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. आपको बता दें, कि इससे पहले शाहरुख खान साल 2018 में आयी फ़िल्म ‘जीरो’ में नज़र आए थे, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम रोल में थीं.

Related Stories

No stories found.