शाहरुख ख़ान के लाडले ‘अब्राम’ ने ताईक्वांडो में जीता मेडल, करीना भी आईं नज़र

शाहरुख ख़ान के लाडले ‘अब्राम’ ने ताईक्वांडो में जीता मेडल, करीना भी आईं नज़र

Image Source

हिंदी सिनेमा जगत के किंग, अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की एक झलक पाने का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. ऐसे में अपने फैंस के इंतज़ार को खत्म करते हुए, हाल ही में अभिनेता अपने बेटे अब्राम (Abram Khan) की ताईक्वांडो प्रतियोगिता में शामिल होते नज़र आए. इतना ही नहीं, उस ईवेंट के चीफ गेस्ट रहे किंग ख़ान ने अपने बेटे को मेडल भी दिया और उस पर खूब प्यार लुटाया.

दरअसल, रविवार 16 अक्टूबर को शाहरुख के बेटे अब्राम के स्कूल में ताईक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. इस ईवेंट में किंग ख़ान अपनी पत्नी गौरी ख़ान, बेटी सुहाना ख़ान और बेटे आर्यन ख़ान के साथ पहुँचे थे. अब्राम ने इस प्रतियोगिता को जीतते हुए मेडल भी हासिल किया और बेटे की इस जीत से पापा शाहरुख बेहद खुश नज़र आए. उन्होंने स्टेज पर ही अपने बेटे को मेडल देते हुए उसे चूम लिया. बाप-बेटे के इस प्यार भरे लम्हे को देखकर फैंस का भी दिल भर आया.

गौरतलब है, कि अब्राम के साथ ही अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) ने भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. इस मौके पर करीना अपने पति सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan) और बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के साथ नज़र आईं. इसके अलावा फ़िल्म निर्देशक निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) और शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) भी अपने बच्चों के साथ इस ईवेंट में पहुंचे. वहीं ईवेंट खत्म होने के बाद सभी कलाकारों ने स्कूल के बच्चों के साथ ग्रुप फोटो भी खिंचवाई.

शाहरुख ख़ान के फ़िल्मी फ्रंट की बात करें, तो अभिनेता हाल ही में निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में एक छोटा सा किरदार निभाते नज़र आए थे. वहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ उनकी आने वाली फ़िल्म ‘पठान’ (Pathaan) भी अपनी जनवरी रिलीज के लिए तैयार है. इसके अलावा अभिनेता 2023 में, साउथ के मशहूर निर्देशक अटली (Atlee) की फ़िल्म ‘जवान’ में साउथ की लेडी मेगास्टार नयनतारा (Nayanthara) के साथ भी नज़र आएंगे.

यह भी पढ़ें: एक महीने के लिए शाहरुख़ खान यहाँ करेंगे ‘जवान’ की शूटिंग, देखें शेड्यूल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com