Shahrukh Khan: किंग खान के साथ जल्द बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे Sanjay Dutt

Shahrukh Khan: किंग खान के साथ जल्द बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे Sanjay Dutt

बॉलीवुड के किंग खान यानी Shahrukh Khan और संजू बाबा यानी Sanjay Dutt को कौन नहीं जानता है. अपनी फिल्मों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले यह दोनो सितारे. अब एक साथ बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं. हाल ही में, दोनों ने फ़िल्म 'Rakhee' के लिए साथ आने का निर्णय लिया है. इस खबर के आने से, किंग खान और संजू बाबा के फैंस के बीच खुशी का माहौल है. यह पहली बार होगा जब बाॅलिवुड के दो सबसे मशहूर कलाकार एकसाथ, स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे.

फ़िल्म 'Rakhee', एक बहुभाषी फ़िल्म है. हालांकि, फिल्म के नाम को औपचारिक रूप से घोषित नहीं किया गया है. सूत्रों के मुताबिक, दोनों अभिनेता इन दिनों मुंबई में Viacom 18 के बैनर में बनने वाली इस फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं.

इससे पहले, Sanjay Dutt और Shahrukh Khan, फ़िल्म Ra.One (2012) के शुरुआती सीन में एकसाथ स्क्रीन पर दिखे थे. इसके बाद, फ़िल्म Om Shanti Om (2007) के टाइटल ट्रैक में भी दोनो एक साथ थिरकते नज़र आए थे.

आपको बता दें, Shahrukh Khan, Sidharth Anand की जल्द आने वाली फ़िल्म 'Pathan' में नज़र आने वाले हैं. अभिनेता, इन दिनों इस फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. फ़िल्म 'Pathan' में, बाॅलिवुड के दूसरे एक और खान, Salman Khan कैमियो में दिखेंगे. साथ ही, फ़िल्म में, Deepika Padukone मुख्य अदाकारा के रूप में नज़र आएंगी. 

दूसरी ओर, Sanjay Dutt जल्द ही फिल्म 'Bhuj: The Pride of India' में दिखेंगे. यह फ़िल्म 13 अगस्‍त को रिलीज होने वाली है. फिल्‍म में Ajay Devgan, Sonakshi Sinha, Nora Fatehi, जैसे कलाकार भी मौजूद हैं. इसके अलावा, Sanjay Dutt बहुचर्चित फिल्म 'KGF – Chapter 2' और 'Shamshera' में भी नज़र आने वाले हैं.

फ़िल्म 'Rakhee' में दोनों सितारों के साथ आने को लेकर, उनके प्रशंसक काफी उत्साहित है. खास बात यह है कि, Shahrukh Khan और Sanjay Dutt की केमिस्‍ट्री ऑफस्‍क्रीन भी काफी अच्छी है. अब देखना ये होगा कि, यह जोड़ी बड़े पर्दे पर किस तरह धमाल मचाएगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com