25 नामों में से फाइनल हुआ शाहरुख़ खान और एटली कुमार की अगली फ़िल्म का टाइटल

25 नामों में से फाइनल हुआ शाहरुख़ खान और एटली कुमार की अगली फ़िल्म का टाइटल

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan), कई बड़ी-बड़ी फिल्मों के साथ बॉलीवुड (Bollywood) में वापसी करते नज़र आएँगे. आपको बता दें, कि फिल्म डंकी (Dunki) और पठान (Pathaan) के बाद, शाहरुख ने एक नए प्रोजेक्ट के लिए दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एटली कुमार (Atlee Kumar) से साथ हाथ मिलाया था. वहीं अब किंग खान के इस नए प्रोजेक्ट को लेकर एक ताज़ा अपडेट सामने आ रही है.

एटली कुमार और शाहरुख खान के इस नए प्रोजेक्ट के टाइटल की घोषणा नहीं हुई थी. मगर खबरों की मानें तो, शाहरुख के इस आगामी प्रोजेक्ट का नाम जवान (Jawan) रखा गया है. हालांकि फिल्म निर्माताओं ने इस प्रोजेक्ट के टाइटल की आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की है. मगर ऐसा बताया जा रहा है, कि जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा हो सकती है. आपको बता दें, कि इस फिल्म में शाहरुख खान, दक्षिण फ़िल्मों की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) के साथ नज़र आएंगे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लंबे समय बाद शाहरुख खान और एटली कुमार को अपने इस नए प्रोजेक्ट का टाइटल ‘जवान’ मिला है. आपको बता दें, कि शाहरुख खान और नयनतारा की यह फिल्म, साल 2023 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी. वहीं फिल्म के बारे में बात करें, तो यह एक रोमांटिक फिल्म होगी। इसमें शाहरुख खान और नयनतारा पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएंगे.

इससे पहले ऐसी खबर आई थी, कि शाहरुख खान की इस फिल्म का नाम ‘लॉयन’ (Lion) हो सकता है. अब ऐसे में किंग खान की फिल्म का नाम ‘लॉयन’ है या ‘जवान’ इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

25 नामों के बाद फाइनल हुआ शाहरुख की फिल्म का नाम

खबरों की मानें, तो फिल्म के टाइटल का खुलासा निर्माता एक शानदार टीज़र रिलीज़ करके कर सकते हैं. यह टीज़र 1 मिनट 34 सेकंड का होगा, जिसमें फैंस को शाहरुख खान को एक अलग लुक में देखने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है, कि फ़िल्म के निर्माता ने लगभग 25 टाइटल्स पर विचार करने के बाद, ‘जवान’ टाइटल को फाइनल किया है.

डबल रोल में दिखेंगे किंग खान

शाहरुख खान और नयनतारा की इस फिल्म को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है, कि इस फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नज़र आएंगे. वहीं नयनतारा, फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगी. आपको बता दें, कि इन दोनों के अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी मुख्य भूमिका में हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com