Shahid Kapoor Interview: ‘Jersey’ के ट्रेलर लॉन्च पर कहा, ‘बॉलीवुड में पहली बार मिली ऐसी सफलता’

Shahid Kapoor Interview: ‘Jersey’ के ट्रेलर लॉन्च पर कहा, ‘बॉलीवुड में पहली बार मिली ऐसी सफलता’

साल 2019 की फ़िल्म 'Kabir Singh' की अपार सफलता के बाद, अभिनेता Shahid Kapoor काफ़ी समय से बड़े पर्दे से दूर थे. ऐसे में उनके फैंस बस यही इंतज़ार कर रहे थे, कि कब उनके प्रिय स्टार दोबारा पर्दे पर वापसी करेंगे. वहीं अब फैंस की उम्मीदों को पूरा करते हुए, अभिनेता अपनी अगली फ़िल्म 'Jersey' लेकर आ रहे हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में लाॅन्च किया गया है. इस मौके पर अभिनेता ने मीडिया से बातचीत की. 

दरअसल, Shahid Kapoor की फ़िल्म 'Jersey' का फैंस को पिछले 2 सालों से इंतज़ार था, जिसका ट्रेलर मंगलवार को मुंबई में लॉन्च किया गया. फिल्म के लाॅन्च पर फ़िल्म के कलाकारों सहित निर्माता Allu Aravind भी मौजूद थे. इस मौके पर Shahid ने मीडिया से बात करते हुए कई सवालों के जवाब दिये.

मीडिया से बातचीत के दौरान, अपनी पिछली फ़िल्म 'Kabir Singh' की सफलता की बात करते हुए Shahid Kapoor ने उस अनुभव को काफ़ी नया बताया. उन्होंने कहा, "फ़िल्म इंडस्ट्री में 15 सालों के सफर में ऐसी सफलता मेरी किसी फ़िल्म को पहली बार मिली थी. यही वजह है, कि मैं समझ ही नहीं पा रहा था, कि किसके पास जाऊं."

हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म Sooryavanshi की सफलता पर बात करते हुए उन्होंने फ़िल्म के मेकर्स और कलाकारों की तारीफ़ की. उन्होंने कहा, कि "कोरोना के 2 सालों के इस दौर के बाद, किसी फ़िल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करना खतरे से खाली नहीं होता. मैं Sooryavanshi के मेकर्स और Akshay Kumar को बधाई देना चाहूंगा, कि उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए ये कदम उठाया."

इसके अलावा, Shahid Kapoor ने अपनी आने वाली फ़िल्म 'Jersey' को बेहद ख़ास बताते हुए मीडिया को ये भी बताया, कि कैसे पहले उन्होंने इस फ़िल्म का हिस्सा न बनने का मन बना लिया था. मगर अब वह इस फ़िल्म के निर्माता का आभार व्यक्त करते हुए, इस फ़िल्म को अपने करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म मानते हैं.

फ़िल्म 'Jersey' की बात करें, तो ये फ़िल्म तेलुगु की सफल फ़िल्म का हिंदी रीमेक होगी. इस फ़िल्म का निर्देशन, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता Gowtam Tinnanuri ने किया है. फ़िल्म में अभिनेत्री Mrunal Thakur, अभिनेता की पत्नी का किरदार निभाएंगी. फ़िल्म 31 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com