Jersey Trailer: नज़र आया प्यार, जुनून और पिता का अपने बेटे के प्रति प्यार

Jersey Trailer: नज़र आया प्यार, जुनून और पिता का अपने बेटे के प्रति प्यार

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘जर्सी’ (Jersey) का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं. वहीं शाहिद कपूर की यह फ़िल्म, 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस बीच आज सोमवार 4 अप्रैल को फ़िल्म का एक नया ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जिसको देखकर फैंस फ़िल्म को देखने के लिए और अधिक उत्साहित हो गए हैं.

आपको बता दें, कि फ़िल्म का एक ट्रेलर पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है. फ़िलहाल सामने आए फ़िल्म के नए ट्रेलर में, शाहिद कपूर का किक्रेट के लिए प्यार और समर्पण साफ़ नज़र आ रहा है. इसके साथ ही, फ़िल्म के इस नए ट्रेलर में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की प्रेम कहानी और इसमें आने वाले उतार- चढ़ाव की झलक भी दिखी.

नए ट्रेलर की शुरुआत मैदान पर लग रहे चौके और छक्कों के साथ होती है. इसके बाद अर्जुन तलवार के संघर्ष की कहानी दिखायी जाती है, कि कैसे 36 साल का एक शख्स कड़ी मेहनत से बड़ा मुकाम हासिल करता है. ट्रेलर में प्यार, रोमांस, जुनून और एक पिता का अपने बेटे प्रति प्यार को दिखाया गया है.

फिल्म ‘जर्सी’ की बात करें, तो इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गौतम तिन्ननुरी (Gowtam Tinnanuri) द्वारा किया गया है. अल्लू अरविंद (Allu Aravind) द्वारा प्रस्तुत और अमन गिल (Aman Gill) दिल राजू (Dil Raju) और एस नागा वामसी (S Naga Vamsi) द्वारा निर्मित यह फ़िल्म, तेलुगू की फ़िल्म जर्सी (Jersey) का हिंदी रीमेक है. आपको बता दें कि शाहिद कपूर की यह फ़िल्म बड़े पर्दे पर केजीएफ: चैप्टर 2 (K.G.F: Chapter 2) से टकराएगी.

Jersey Trailer लॉन्च ईवेंट में यहां नज़र आए शाहिद कपूर

जहां दर्शकों में इस फ़िल्म के लेकर उत्साह बढ़ता ही जा रहा है, वहीं आज सोमवार को फिल्म ‘जर्सी’ के ट्रेलर लॉन्च ईवेंट के दौरान अभिनेता शाहिद कपूर अपने फैंस के साथ नज़र आए. इतना ही नहीं, उनके साथ फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी नज़र आई. दोनों ही फैंस के बीच जाकर सेल्फ़ी लेते हुए नज़र आ रहे थे. गौरतलब है, कि अभिनेता शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर करते हुए दर्शकों से मिले प्यार और फिल्म के प्रति उनके जुनून को दिखाया है.

शाहिद कपूर ने कहा ‘दिल से धन्यवाद’

अभिनेता शाहिद कपूर फ़िल्म ‘जर्सी’ के दूसरे ट्रेलर ईवेंट के दौरान, जहां वह अपने फैंस के साथ सेल्फ़ी लेते नज़र आए. तो वहीं, अभनेता ट्रेलर ईवेंट में शामिल हुए पत्रकारों का धन्यवाद करना भी नही भूलें. उन्होंने पत्रकारों को धन्यवाद देते हुए कहा, कि “आप सब इतनी गर्मी में हमारी फ़िल्म ‘जर्सी’ के दूसरे ट्रेलर ईवेंट में शामिल हुए उसके लिए धनयवाद.”

Related Stories

No stories found.