‘पठान’ के नए पोस्टर के साथ शाहरुख खान ने दी दीपिका पादुकोण को जन्मदिन की बधाई

‘पठान’ के नए पोस्टर के साथ शाहरुख खान ने दी दीपिका पादुकोण को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी दोस्त और फ़िल्म पठान (Pathaan) की सह-कलाकार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को जन्मदिन की बधाई दी। शाहरुख ने यश राज फिल्म्स (YRF) की आगामी एक्शन एंटरटेनर से दीपिका का एक नया पोस्टर शेयर कर, एक खूबसूरत कैप्शन के साथ अभिनेत्री को बधाई दी. 

इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण को जन्मदिन की बधाई देते हुए शाहरुख़ खान ने लिखा, "मेरी प्यारी दीपिका पादुकोन के लिए - आप हर अवतार में स्क्रीन पर कैसे छा जाती हैं! आप पर हमेशा गर्व है और हमेशा यही कामना करता हूं, कि आप नई ऊंचाइयां छुएं... जन्मदिन मुबारक हो... ढेर सारा प्यार...' शाहरुख़ खान द्वारा फ़िल्म पठान से शेयर किये गए दीपिका पादुकोण के नए पोस्टर में अभिनेत्री को कैमरे से दूर हाथ में पिस्तौल लिए देखा जा सकता है. इस पोस्टर में अभिनेत्री चोटिल भी नज़र आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CnBZUXQIhd-/?igshid=MWI4MTIyMDE= 

आपको बता दें, कि फ़िल्म पठान के साथ शाहरुख खान 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद अभिनय की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। इस बहुप्रतिक्षित फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) विलोम की भूमिका में हैं। ऐसी भी चर्चा है, कि या तो सलमान खान (Salman Khan) या ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फ़िल्म पठान में कैमियो कर सकते हैं, क्योंकि निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) अपने खुद के एक जासूसी ब्रह्मांड का निर्माण कर रहे हैं. इसके बारे में कहा जा रहा है, कि इसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War), सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की टाइगर फ्रेंचाइज़ी (Tiger 3) और शाहरुख़ खान की फिल्म पठान शामिल है.

इसके साथ ही, फ़िल्म पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। फ़िल्म के ट्रेलर आमतौर पर रिलीज़ से कम से कम एक महीने पहले जारी किए जाते हैं। हालांकि, वाईआरएफ ने ट्रेलर को स्थगित करने का फैसला किया है, क्योंकि सीबीएफसी (CBFC) प्रमुख प्रसून जोशी (Prasoon Joshi) ने यह पुष्टि की, कि फिल्म पठान के निर्माताओं से फ़िल्म में कुछ बदलाव करने की सिफारिश की गई है।  सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Image Source


यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ को कहा अपना 'पसंदीदा मल्होत्रा', दुबई में मनाया नए साल का जश्न

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com