‘बीस्ट’ का ट्रेलर देख शाहरुख खान ने दी प्रतिक्रिया, थलापति विजय को लेकर कही ये बात

‘बीस्ट’ का ट्रेलर देख शाहरुख खान ने दी प्रतिक्रिया, थलापति विजय को लेकर कही ये बात

तमिल सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की नई फ़िल्म बीस्ट (Beast) का ट्रेलर, बीते सोमवार को रिलीज़ किया गया था. तभी से इस फ़िल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड हो रहा है. वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan) समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया पर, फ़िल्म का ट्रैलर शेयर किया था. वहीं अब बाॅलीवुड के रोमांस के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी फ़िल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए, खुद को विजय का फैन बताया.

बॉलीवुड के किंग कहे जाते शाहरूख खान ने अपने ट्विटर पर फ़िल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए, थलापति विजय की जमकर तारीफ की. फ़िल्म बीस्ट के ट्रेलर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, कि एटली के साथ फ़िल्म का ट्रेलर देखा. उनकी तरह मैं भी विजय का बहुत बड़ा फैन हूं. पूरी टीम को फ़िल्म बीस्ट के लिए हार्दिक शुभकामनाएं…ट्रेलर बहुत ही ज़बरदस्त लग रहा है." आपको बता दें, की फ़िल्म बीस्ट के के हिंदी वर्ज़न का नाम ‘रॉ’ (Raw) रखा गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म 'बीस्ट' में थलापति विजय, वीरा राघवन का किरदार निभा रहे हैं. जारी हुए फ़िल्म के हिंदी ट्रेलर में अभिनेता एक हिंसक पृष्ठभूमि वाले रॉ एजेंट की भूमिका में नज़र आए. वहीं फ़िल्म की कहानी एक मॉल में किडनैप किए गए लोगों को छुड़ाने की कोशिश पर आधारित है.

हाल ही में शाहरुख खान द्वारा भी फ़िल्म के ट्रेलर और विजय थलापति की तारीफ़ करने पर फ़िल्म के निर्देशक, एटली (Atlee) ने शाहरूख खान को शुक्रिया कहा है. एटली ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि "शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, यह हमारे लिए बहुत कुछ मायने रखता है. धन्यवाद, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं.” आपको बता दें, कि जल्द ही शाहरूख खान एटली द्वारा निर्देशित फ़िल्म में दिखाई देंगे. हालांकि अभी तक फ़िल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है.

गौरतलब है, कि अभिनेता विजय थलापति की फ़िल्म 'बीस्ट', 13 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वहीं, इस फ़िल्म की टक्कर 'केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) से होगी. अब यह देखना काफ़ी दिलचस्प होगा, कि फैंस के द्वारा किस फ़िल्म को अधिक प्यार दिया जाता है.

Related Stories

No stories found.