Saumya Tandon News: काबुल के यादगार लम्हों को याद करते हुए बोलीं सता रही है अफ़गान के दोस्तों की चिंता

Saumya Tandon News: काबुल के यादगार लम्हों को याद करते हुए बोलीं सता रही है अफ़गान के दोस्तों की चिंता

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे ने पूरी दुनिया को सदमे में डाल दिया है. अफगानिस्तान के लोगों के प्रति सभी लोग अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस Saumya Tandon भी अफगानिस्तान में रह रहे अपने दोस्तों को लेकर काफी चिंतित हैं. बता दें, कि Saumya की अपने दोस्तों से बात भी नहीं हो पा रही है. 

अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लेते हुए, अफगानिस्तान से अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया, कि कैसे अफगानिस्तान की स्थिति को देखते हुए वह अपने दोस्तों के प्रति चिंतित हो रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Saumya Tandon 2008 में काबुल गई थीं. अभिनेत्री ने कहा, कि अफगानिस्तान के हालात को देखते हुए मेरा दिल टूट गया है. लोग वहाँ कैसे अपनी जिंदगी को बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उन्होंने कहा, कि वहाँ के द्रश्य परेशान करने वाले हैं. मैं उनकी सुरक्षा की कामना करती हूं. Saumya का अफगान के लोगों के प्रति काफी झुकाव रहा है. 

Saumya Tandon अफगानिस्तान के लोगों की विनम्रता को याद करते हुए कहती हैं, कि मैं जब इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के शूट की वजह से अफगानिस्तान गई थी, मैं  वहाँ 1 महीने तक काबुल में रही थी. उन्होंने कहा, कि मैंने अफगान की लड़की खुशी का किरदार निभाया था. यह कहानी एक ऐसी लड़की की थी जो डॉक्टर बनना चाहती थी. समाज की रुकावटों के बीच वह अपना सपना पूरा करती है. यह कहानी महिला सशक्तिकरण की थी. उन्होंने कहा, कि अभी वहाँ जो हो रहा है, वह काफी शॉकिंग है. 

Saumya ने बताया की उन्हें अफगानिस्तान को जानने का मौका मिला था. यह उनके लिए एक अद्भुत अनुभव था. वहां के लोगों में काफी आत्मसम्मान की भावना है. वहाँ के लोग एक दूसरे प्रति काफी मददगार हैं. मुझे वहां शूट करने में काफी आनंद आया. 

Saumya Tandon ने काबुल में काफी सारे दोस्त बनाए थे. उनको अब उनकी सुरक्षा की चिंता सता रही है. Saumya की उनके दोस्तों से बात नहीं हो पा रही है. उन्होंने कहा, कि मैं उम्मीद करती हूं कि वह सुरक्षित होंगे. मैं हेल्पलेस फील कर रही हूं, लेकिन मेरी दुआएं अफगानिस्तान के लोगों के साथ हैं. 

यह भी पढ़ें: Salman Khan News: अभिनेता शामिल होंगे Chiranjeevi के अगले प्रोजेक्ट में, करेंगे एक विशेष सीन शूट

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com