Sara Ali Khan News: फिल्म The Immortal Ashwatthama के रद्द होने के बाद, अब क्या है अभिनेत्री का अगला प्रोजेक्ट?

Sara Ali Khan News: फिल्म The Immortal Ashwatthama के रद्द होने के बाद, अब क्या है अभिनेत्री का अगला प्रोजेक्ट?

Simmba की अभिनेत्री Sara Ali Khan पिछले कुछ समय से सुर्खियों में अपनी फिल्म The Immortal Ashwatthama को लेकर आ रही थीं. Aditya Dhar द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री और Vicky Kaushal साथ नज़र आने वाले हैं. इस शानदार फिल्म की पूरी कहानी को शूट करने के लिए पैसे कम पड़ने के कारण इस फिल्म को रद्द कर दिया गया है. 

Covid-19 माहामारी के चलते भी इस फिल्म का बजट कम किया गया था क्योंकि दूसरी लहर के दौरान फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों के लिए रोक दी गई थी. निर्माता Ronnie Screwvala ने इस फिल्म का बजट 125 करोड़ निश्चित किया था लेकिन शूटिंग शुरू होने के बाद फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ हो गया था. इन सब के बाद अब सुर्खियों में यह भी सुनने में आ रहा है कि Sara, Laxman Utekar और Dinesh Vijan की अगली फिल्म को साइन करने वाली हैं.

सूत्रों के अनुसार Sara Ali Khan ने Dinesh Vijan के साथ एक नई फिल्म की बात की है और यह भी सुनने में आया है की, अभिनेत्री ने MiMi के निर्देश Laxman Utekar और Dinesh Vijan के साथ एक रहस्यमय मुलाकात की थी. इस के दौरान उन्होंने Vijan की अगली फिल्म पर चर्चा की है. यह फिल्म रोज़ के आर्थिक और सामाजिक जीवन पर आधारित होने वाली है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ महीनों पहले ही लिख दी गई थी और निर्देशक और निर्माताओं को बहुत अच्छी लगी थी.

Dinesh Vijan की इस फिल्म में एक महिला मुख्य किरदार होने की संभावना है. इस फिल्म पर चर्चा करने के बाद अब अभिनेत्री इस प्रस्ताव पर अपना फैसला थोड़े समय में देंगी. इस फिल्म के लिए पहली पसंद अभिनेत्री ही थी और निर्देशक उन्हें ही इसकी मुख्य भूमिका में देखना चाहते हैं हालांकि पहले अभिनेत्री अपनी फिल्म The Immortal Ashwatthama में व्यस्त थीं पर अब ऐसा नहीं है. अभिनेत्री को भी इसकी कहानी पसंद आई है और सभी का यही अनुमान है कि वे इस फिल्म को जल्द ही साइन करेंगी.

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan: Mission Frontline के लिए अभिनेत्री बनी वीरांगना फोर्स की सदस्य

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com