Vicky Kaushal News: फिल्म Sam Bahadur में हुई Sanya Malhotra और Fatima Sana Shaikh की एंट्री

Vicky Kaushal News: फिल्म Sam Bahadur में हुई Sanya Malhotra और Fatima Sana Shaikh की एंट्री

राजस्थान में अपनी राॅयल वेडिंग के बाद, बॉलीवुड अभिनेता Vicky Kaushal अब काम पर वापसी करते दिख रहे हैं. अभिनेता जल्द ही सैम मानेकशॉ पर बनने वाली फिल्म 'Sam Bahadur' में नज़र आएंगे. यह फिल्म Meghna Gulzar के निर्देशन में बन रही है, जिसमें अभिनेता मुख्य किरदार में हैं. अब Vicky ने फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाली 2 अभिनेत्रियों की जानकारी दी है.

फिल्म Sam Bahadur में Vicky Kaushal के साथ अब Sanya Malhotra और Fatima Sana Shaikh मुख्य किरदारों में नजर आने वाली हैं. इस बात की घोषणा खुद अभिनेता ने की है. Vicky ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों अभिनेत्रियों के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में Vicky Kaushal  के साथ Meghna Gulzar, Sanya Malhotra और Fatima Sana Shaikh दिख रही हैं. अभिनेता ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "यह हमारे लिए बहुत ही खास दिन है, क्योंकि आज हम अपनी निर्देशक Meghna Gulzar का जन्मदिन मना रहे हैं. फिल्म की मुख्य अभिनेत्रियों का स्वागत करते हैं. Sanya Malhotra का बतौर Silloo Manekshaw और Fatima Sana Shaikh का बतौर श्रीमती Indira Gandhi के रूप में Sam Bahadur परिवार में स्वागत है."

Fatima Sana Shaikh और Sanya Malhotra ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी प्रशंसकों के साथ ज़ाहिर की है. आपको बता दें, कि Sanya Malhotra को आखरी बार 'Pagglait' और 'Meenakshi Sundareshwar' जैसी फिल्मों में देखा गया था. वह फिल्म 'Sam Bahadur' में फील्ड मार्शल Sam Manekshaw की पत्नि Silloo Manekshaw की भूमिका निभाएंगी.

दूसरी ओर, Fatima Sana Shaikh जो आखिरी बार Netflix की फिल्म 'Ajeeb Daastaans' में नज़र आईं थी, फिल्म 'Sam Bahadur' में भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री श्रीमती Indira Gandhi के किरदार में नज़र आएंगी.

'Chapaak' और 'Razi' जैसी शानदार फिल्मों के लिए मशहूर, Meghna Gulzar की इस बहुचर्चित बायोपिक का ऐलान 3 अप्रैल, 2021 को किया गया था. वहीं फिल्म 'Sam Bahadur' कब रिलीज़ होगी इस बात की कोई जानकारी निर्माताओं द्वारा नहीं दी गई है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com