Sanjay Leela Bhansali News: ड्रीम प्रोजेक्ट Heeramandi का पोस्टर किया जारी, Netflix पर रिलीज़ होगी सीरीज़

Sanjay Leela Bhansali News: ड्रीम प्रोजेक्ट Heeramandi का पोस्टर किया जारी, Netflix पर रिलीज़ होगी सीरीज़

बॉलीवुड के अत्यंत मंझे हुए निर्देशक, Sanjay Leela Bhansali की हर फ़िल्म अपने आप में एक मास्टरपीस साबित होती है. उन्होंने हर बार अपनी विस्तारित नज़र, निर्देशन की विषयगत शैली और शक्तिशाली कहानी से दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी. निर्देशक ने अब अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. उन्होंने Netflix पर आने वाली उनकी वेब सीरीज़ 'Heeramandi' का पहला पोस्टर आज ट्विटर पर जारी किया.

गौरतलब है कि, Sanjay द्वारा निर्देशित यह वेब सीरीज़ स्वतंत्रता पूर्व भारत पर आधारित है. इसमें लाहौर के, हीरामंडी इलाके की गणिकाओं की कहानी को दर्शाया जाएगा. यह  प्रेम, धोखे, और राजनीति की कहानी है. पहले ही यह खबर आई थी कि, वेब सीरीज़ 'Heeramandi' के लिए अभिनेत्री Huma Qureshi को फ़ाइनल कर लिया गया है. अब सुनने में आया है कि अभिनेत्री Sonakshi Sinha इस शो में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी. इसके अलावा Manisha Koirala और Sayani Gupta के भी इस सीरीज़ में दिखने की बात कही जा रही है.

दरअसल, Sanjay ने इस बहुप्रतीक्षित सीरीज़ का पोस्टर, अपने प्रोडक्शन हाउस Bhansali Productions के ट्विटर अकाउंट पर जारी किया. उन्होंने लिखा, "एक ऐतिहासिक अनुभव को आपका इंतज़ार है. एक ऐसी सीरिज़ जो आपकी सांसे तेज़ कर देगी. हम अपार उत्साह से ला रहे हैं Sanjay Leela Bhansali की Heeramandi सिर्फ Netflix पर."  सूत्रों की माने तो निर्देशक ने अपने इस प्रोजेक्ट की शूटिंग का काम भी शुरू कर दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Sanjay ने पिछले 9 अगस्त को सिनेमा जगत में अपने 25 साल पूरे किए हैं. उनकी निर्देशित पहली फिल्म, 'Khamoshi- The Musical' साल 1996 में इसी दिन रिलीज़ हुई थी. तब से लेकर इस निर्देशक ने कुल 9 फ़िल्मों का निर्देशन किया. इनमें Bajirao Mastani, Devdas, Padmaavat और Hum Dil De Chuke Sanam जैसी बड़ी और सफल फ़िल्में शामिल हैं. निर्देशक की अगली फ़िल्म 'Gangubai Kathiyawadi' जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone: Ranveer Singh के बराबर फीस मांगने पर निर्माताओं ने किया फिल्म से बाहर

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com