Happy Birthday Sanjay Dutt: जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, KGF Chapter 2 के विलेन अधीरा का विशेष पोस्टर किया रिलीज़

Happy Birthday Sanjay Dutt: जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, KGF Chapter 2 के विलेन अधीरा का विशेष पोस्टर किया रिलीज़

बॉलीवुड के स्टार संजू बाबा यानी Sanjay Dutt आज 29 जुलाई को अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं. जहां एक तरफ उनके फैंस जन्मदिन पर शुभकामनाएं और प्यार लूटा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर फिल्म के मेकर्स ने उनके फैंस को एक खास तोहफा दिया है. दरअसल KGF Chapter 2 के मेकर्स ने फिल्म के विलेन अधीरा यानी Sanjay Dutt का एक नया पोस्टर रिलीज़ किया है. 

फ़िल्म के निर्देशक Prashanth Neel ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "युद्ध प्रगति के लिए है, गिद्ध भी मेरी बात से सहमत होंगे. #Adheera." साथ ही उन्होंने संजू बाबा को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी 

दूसरी और संजू बाबा ने भी फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने सभी को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया और फिल्म के रिलीज़ होने की तारीख का जल्द ही ऐलान करने की बात कही. उन्होंने लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए आप सभी का धन्यवाद. KGF Chapter 2 में काम करना बहुत ही शानदार रहा है. मुझे पता है आप सभी लोग काफी लंबे समय से फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हो. मैं आपको पूरी उम्मीद दिलाता हूं कि आपका इंतजार रंग लाएगा."  

इस साल की शुरुआत में फिल्म का एक टीज़र रिलीज़ किया गया था. रिलीज़ होते ही KGF Chapter 2 के टीज़र ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म के इस टीज़र को अब तक 200 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार Yash फिल्म KGF Chapter 2 में मुख्य भूमिका निभाएंगे. उनके अलावा Raveena Tandon, Srinidhi Shetty, Prakash Raj, Malavika Avinash और Achyuth Kumar भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म के रिलीज़ होने की तारीख कोरोना महामारी की वजह से आगे बढ़ा दी गई है. 

वहीं अगर Sanjay Dutt के किरदार के बात करें, तो फिल्म KGF Chapter 2 में वह विलेन अधीरा का किरदार निभा रहे हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब संजू बाबा किसी फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले भी उन्होंने अपनी फिल्म Khalnayak और Agneepath में विलेन की भूमिका निभाई थी. Sanjay Dutt फिल्म KGF Chapter 2 के अलावा Ajay Devgan की फिल्म Bhuj: The Pride Of India मे भी नज़र आएंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com