तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हुईं सामंथा रुथ प्रभु

तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हुईं सामंथा रुथ प्रभु

ऐसी कई खबरें सामने आ रही हैं, जिनमें यह कहा जा रहा है, कि साउथ की अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फ़िल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) अभिनेत्री, जिन्हें इस साल मायोसिटिस (Myositis) बिमारी से ग्रसित होने का पता चला था, उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, अब उनके प्रवक्ता ने इन सभी दावों को खारिज कर दिया है.

बुधवार, 23 नवंबर से ऐसी खबरें आने लगीं, कि सामंथा रुथ प्रभु को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबरों में यह भी कहा गया, कि अभिनेत्री का स्वास्थ्य काफी खराब है, इसीलिए उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, उनके प्रवक्ता ने यह कहते हुए, कि सामंथा अस्पताल में भर्ती नहीं है, वह घर पर आराम कर रही हैं, इन सभी खबरों को ख़ारिज कर दिया है.

पिछले महीने, सामंथा ने अपने फैंस को चिता में डाल दिया था, जब उन्होंने यह खुलासा किया था, कि उन्हें मायोसिटिस नाम की एक ऑटोम्यून्यून बिमारी है. समांथा ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “कुछ महीने पहले मुझे मायोसिटिस नाम की एक ऑटोइम्यून बिमारी का पता चला था. मैं इस बिमारी से ठीक होने के बाद, इसे शेयर करने की सोच रही थी. लेकिन इसमें मेरी उम्मीद से थोड़ा ज़्यादा समय लग रहा है. मुझे धीरे-धीरे एहसास हो रहा है, कि हमें हमेशा खुद को मज़बूती से खड़ा करने की ज़रूरत नहीं है."

उन्होंने आगे कहा, कि "इस बात को स्वीकार करना कुछ ऐसा है, जिससे मैं अभी भी जूझ रही हूं. डॉक्टरों को विश्वास है, कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊँगी. मेरे पास अच्छे दिन और बुरे दिन हैं … शारीरिक और भावनात्मक रूप से … और यहां तक, ​​​​कि जब ऐसा लगता है, कि मैं इसके एक और दिन को नहीं संभाल सकती, तो किसी तरह वह पल बीत जाता है. मुझे लगता है, कि इसका मतलब केवल यही हो सकता है, कि मैं ठीक होने के एक दिन और करीब हूं. मैं आप सभी से प्यार करती हूँ."

काम की बात करें, तो समांथा रूथ प्रभु को आखिरी बार हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘यशोदा’ में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. वहीं दर्शकों से भी फिल्म को काफ़ी प्रशंसा मिली है. वहीं अभिनेत्री जल्द ही विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ ‘शाकुंतलम’ (Shakuntalam) और ‘कुशी’ (Kushi) जैसी फ़िल्मों में नज़र आएँगी. इसके अलावा, उनके जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की भी खबरें हैं. उन्होंने पिछले साल ‘द फैमिली मैन 2’ (The family Man 2) के साथ हिंदी ओटीटी पर डेब्यू किया था.

Image Source

यह भी पढ़ें: 'भोला' के सीक्वल के लिए अजय देवगन ने किया सलमान खान से संपर्क?

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com