Samantha News: अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिया ट्रोल्स को करारा जवाब

Samantha News: अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिया ट्रोल्स को करारा जवाब

दक्षिण भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री Samantha, पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुईं हैं. हाल ही में, उनका नाम खबरों में उभर कर सामने तब आया, जब उन्होंने अपने तलाक की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की. वहीं, इसके बाद से ही उन्हें अपने इस कदम के लिए, फैंस के काफ़ी सवालों और ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ रहा है. हालांकि, उन सभी सवालों पर विराम लगाने के उद्देश्य से, आज अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक संदेश साझा किया है.

दरअसल, अभिनेत्री Samantha Ruth Prabhu और उनके पति अभिनेता Naga Chaitanya ने अपने चार सालों के वैवाहिक सफर  को खत्म करते हुए, 2 अक्टूबर को अलग होने का फैसला लिया. करोड़ों प्रशंसकों का दिल तोड़ने वाली इस खबर के बाद से ही, सोशल मीडिया माध्यम पर अभिनेत्री को कई सवालों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, कुछ लोग इस विषय को लेकर अभिनेत्री को ट्रोल भी कर रहे हैं. आपको बता दें, कि फैंस द्वारा दोनों की जोड़ी को प्यार से 'Chaysam' का नाम दिया गया था. वहीं अब यही फैंस, अभिनेत्री के लिए इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं.

इन सभी ट्रोल्स का करारा जवाब देते हुए, आज अभिनेत्री Samantha ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लेखिका Farida D का लिखा हुआ एक कथन साझा किया है. इसमें लिखा है, कि "अगर किसी औरत के लिए गए फैसलों पर, नैतिकता के आधार पर सवाल उठाए जाएं, लेकिन किसी मर्द के उन्हीं फैसलों पर नैतिकता का कोई सवाल न उठे. तो यह समझना होगा, कि हमारे समाज में कोई नैतिकता बाकी ही नहीं है." इससे पहले भी अभिनेत्री ने तलाक के ऐलान के एक दिन बाद, अपने इंस्टाग्राम पेज पर जीवन के बदलाव को लेकर एक स्टोरी साझा की थी.

गौरतलब है, कि दोनों के बीच, तनाव की खबरें, पिछले कई महीनों से आ रही थीं. वहीं तलाक की खबर से, लाखों फैंस के साथ ही, अभिनेत्री Samantha के पिता का भी दिल टूटा था. उनके पिता Joseph Prabhu ने इस बात का खुलासा किया, कि तलाक के बारे में पता चलते ही, उनका दिमाग ब्लैंक हो गया था. वहीं Naga Chaitanya के पिता, अभिनेता Nagarjuna ने भी पोस्ट कर इस पर अपना दुख ज़ाहिर किया था.

अभिनेता Siddharth ने भी किया था क्रिप्टेड ट्वीट

दक्षिण अभिनेता Siddharth और Samantha के पूर्व प्रेम-संबंधों के बारे में, लगभग सभी जानते हैं. एक समय पर तो कयास, यह भी लगाए जा रहे थे, कि ये जोड़ी शादी के बंधन में भी बंध सकती है. लेकिन इसके बाद दोनों अलग हो गए और बाद में अभिनेत्री ने Naga Chaitanya का हाथ थाम लिया. हालांकि, दोनों के तलाक की खबरें आने के साथ, Siddharth के एक ट्वीट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. उन्होंने लिखा, "मैंने बचपन में अपने शिक्षक से यही सीखा है, कि धोखेबाज़ों को कभी सफलता नहीं मिलती." ऐसे वक्त पर किए गए, उनके ट्वीट को लोग अब Samantha और उनके रिश्ते से जोड़ कर देखने लगे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Samantha बहुत जल्द निर्देशक Gunasekhar की फ़िल्म 'Shaakuntalam' में नज़र आ सकती हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com