Samantha Akkineni News: शादी के 4 साल बाद Naga Chaitanya से हो रही हैं अलग

Samantha Akkineni News: शादी के 4 साल बाद Naga Chaitanya से हो रही हैं अलग

दक्षिण फ़िल्म इंडस्ट्री की बेहद लोकप्रिय सेलिब्रिटी जोड़ी Samantha Akkineni और Naga Chaitanya के फैंस के लिए एक दुख भरी खबर सामने आई है. पिछले काफ़ी दिनों से दोनों में आई दूरियों की खबरों के बीच, आज इस दोनों कलाकारों ने खुद अपने अलग होने का ऐलान कर दिया है. दोनों ने यह जानकारी अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. साल 2017 में दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में दोनों की शादी धूम-धाम से हुई थी. 

अभिनेत्री Samantha Akkineni ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "हमारे सभी चाहने वालों को मैं यह बताना चाहूंगी कि, बहुत सोच विचार कर मैंने और चैतन्य ने अलग होने का फैसला लिया है. हालांकि, हम दोनों एक प्यारे से दोस्ती के रिश्ते में बंधे हुए हैं, जो हमारे बीच हमेशा रहेगी. हम दोनों अपने फैंस, मीडिया और चाहने वालों से हमारे एकांत का सम्मान करने की उम्मीद करते हैं. आपके समर्थन के लिए शुक्रिया." अभिनेत्री के पति Naga Chaitanya ने भी यही संदेश अपने सोशल मीडिया पर साझा किया.

दक्षिण की मशहूर अभिनेत्री Samantha Akkineni ने अपने पति और अभिनेता Naga Chaitanya के साथ Majili, Ye Maya Chesave जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है. दोनों की रीयल लाइफ जोड़ी को उनके फैंस प्यार से Chaysam कहते हैं.

दिग्गज अभिनेता Nagarjuna के बेटे Naga Chaitanya ने Samantha से 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में शादी की थी. वहीं हाल ही में, कई दिनों तक दोनों को साथ न देखे जाने से उनके रिश्ते में आई दूरियों की खबर काफी चर्चा में थी. इन खबरों को ईंधन तब मिला, जब Samantha ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने पति का सरनेम हटा दिया. इतना ही नहीं Naga Chaitanya की फ़िल्म Love Story से जुड़ी एक पार्टी में भी Samantha के अलावा सभी मौजूद दिखे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Naga Chaitanya की फ़िल्म Love Story 24 सितंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. इस फ़िल्म में उनके साथ अभिनेत्री Sai Pallavi भी मौजूद हैं. वहीं Samantha Akkineni आखिरी बार Amazon Prime की सीरीज़ The Family Man 2 में नज़र आईं थी. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com