Salman Khan News: अभिनेता शामिल होंगे Chiranjeevi के अगले प्रोजेक्ट में, करेंगे एक विशेष सीन शूट

Salman Khan News: अभिनेता शामिल होंगे Chiranjeevi के अगले प्रोजेक्ट में, करेंगे एक विशेष सीन शूट

बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan ने अब तक लगभग सभी फिल्में हिन्दी में ही की हैं. लेकिन उनकी दक्षिण भारतीय फिल्मी कलाकारों से दोस्ती किसी से छिपी नहीं है. इन कलाकारों में से Salman के सबसे करीबी दोस्तों से मेगास्टार Chiranjeevi शामिल हैं. Salman तेलुगु स्टार के जन्मदिन पर उनके घर पर अपने प्राइवेट जेट से पहुंचे थे. दोनों कलाकारों की दोस्ती में अब एक और यादगार किस्सा जुड़ने वाला है. Chiranjeevi की अगली तेलुगु फिल्म में Salman अपनी खास उपस्थिति दर्ज कराएंगे. यह फिल्म मलयालम सुपरहिट फिल्म Lucifer का तेलुगु रीमेक होगी. इस फ़िल्म का निर्देशन Mohan Raja द्वारा किया जाने वाला है. इसमें Salman और Chiranjeevi एक ख़ास एक्शन सीन में नज़र आएंगे.

गौरतलब है कि, Salman Khan और Chiranjeevi पहले से ही एक दूसरे के काफी करीबी रहे हैं. 2012 में मेगास्टार के बेटे Ram Charan Teja, जब मुंबई में हिंदी फिल्म Zanjeer की शूटिंग कर रहे थे तो, उनके लिए हर दिन खाना Salman के घर से ही जाया करता था. वहीं, Dabangg 3 के गाने Munna Badnaam hua के लिए Salman ने Prabhu Deva को उन्हें Chiranjeevi का प्रसिद्ध वीणा स्टेप सिखाने को कहा था.

काम की तरफ से बात करें तो Salman फिलहाल Tiger 3 की शूटिंग के लिए रूस गए हुए हैं. वहां शूटिंग होने के बाद फिल्म की अगली शूटिंग लोकेशन ऑस्ट्रिया और तुर्की भी है. फिल्म में Salman के साथ Katrina Kaif और Emraan Hashmi भी मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में उनका शूटिंग लोकेशन से एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें Salman दाढ़ी में नज़र आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन Kabir Khan द्वारा किया जा रहा है. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ हो सकती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, Salman Khan के दक्षिण की जिस फिल्म में देखे जाने की बात हो रही है, वह एक मलयालम फ़िल्म का रीमेक है. साल 2019 में अभिनेता Prithviraj Sukumaran द्वारा निर्देशित फ़िल्म Lucifer में Mohanlal मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही.

यह भी पढ़ें: Salman Khan News: Tiger 3 से Salman का पहला लुक आया सामने, चौंका देगी लंबे बाल और दाढ़ी वाली तस्वीरें

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com