सलमान खान को धमकी भरा लेटर भेजने से लॉरेंस बिश्नोई का इनकार

सलमान खान को धमकी भरा लेटर भेजने से लॉरेंस बिश्नोई का इनकार

रविवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को, धमकी भरा पत्र मिलने से उनका परिवार और फैंस चिंता में हैं. वहीं इस मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से पूछताछ की गई है. इस पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने ये साफ कहा है, कि सलमान खान को धमकी भरा पत्र भेजने में उसका कोई हाथ नहीं है. वहीं लॉरेंस बिश्नोई ने यह भी साफ किया, कि उसने पहले सलमान को मारने की साज़िश रची थी, लेकिन इस बार धमकी देने में उसका कोई हाथ नहीं है.

आपको बता दें, कि पिछले हफ्ते सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) को, सलमान के नाम एक धमकी भरा पत्र मिला था. इसमें कहा गया था, कि उनको सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की तरह ही मार दिया जाएगा. यह धमकी भरा पत्र मिलने के बाद, मुंबई से लेकर दिल्ली तक की पुलिस अलर्ट हो गई थी. वहीं जब गैगस्टर लारेंस बिश्नोई से दिल्ली पुलिस ने तिहाड़ जेल में, सलमान के घर के बाहर मिले धमकी भरे पत्र के बारे में पूछा, तो लारेंस ने कहा, कि इस पत्र में उसका कोई हाथ नहीं है.

वहीं लॉरेंस ने यह भी बताया, कि उसे नहीं पता कि यह धमकी किसने दी है. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान लॉरेंस ने कहा, कि उसने सलमान खान के खिलाफ जो किया वह पहले किया था, लेकिन इस बार उसका इस सब में कोई हाथ नहीं है.

दिल्ली पुलिस को शरारत की आशंका: सूत्र

सलमान को जो धमकी भरा पत्र मिला था, उसमें एलबी (लॉरेंस बिश्नोई) और जीबी (गोल्डी बराड़) लिखा था. लॉरेंस ने कहा है, कि गोल्डी की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है. सूत्रों के अनुसार, अब दिल्ली पुलिस को लगता है, कि अभिनेता के नाम पर किसी ने मज़ाक किया है या फिर यह किसी दूसरी गैंग का काम भी हो सकता है.

मूसेवाला हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा

आपको बता दें, कि इस बीच मूसेवाला हत्याकांड की जांच से जुड़ा एक बड़ा अपेडट सामने आया है. मानसा ज़िले की बार एसोसिएशन ने कहा है, कि सिद्धू के परिवार का केस उनकी तरफ से वकील का पैनल फ्री में लड़ेगा. वहीं आरोपियों की तरफ से उनका कोई भी वकील केस नहीं लेगा.

सुरक्षाकर्मियों से घिरे नज़र आये खान ब्रदर्स

सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से, उनके घर के बाहर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने सुरक्षा बढ़ा दी है. सलमान खान को मिली धमकी के बीच उनके दोनों भाई, सोहेल खान (Sohail Khan) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) उनसे मिलने उनके घर पहुंचे. बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान के घर के बाहर से अरबाज़ और सोहेल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह पुलिसकर्मियों के साथ बातचीत करते नज़र आ रहें हैं.

आपको बता दें, कि सलमान ख़ान के घर सीबीआई अधिकारी भी पहुंचे, लेकिन अधिकारियों ने अभी तक जांच की कोई भी जानकारी शेयर नहीं की. वहीं मुंबई पुलिस भी धमकी भरे पत्र की जाँच में जुड़ी हुई है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com