सलमान खान को मिले पत्र में ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल’ करने की धमकी, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

सलमान खान को मिले पत्र में ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल’ करने की धमकी, मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

रविवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को, एक पत्र में जान से मारने की धमकी मिली है. खबरों के मुताबिक़, यह पत्र सलमान के पिता और लेखक सलीम खान (Salim Khan) को तब मिला, जब वह जॉगिंग करने के लिए गए थे. यह धमकी भरा पत्र मिलने के बाद, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करके, मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं अब मुंबई पुलिस ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि सलमान खान पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या की ज़िम्मेदारी लेने वाली लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi) का, अगला निशाना बताए जा रहे हैं. वहीं ताज़ा जानकारी के अनुसार, सलमान के पिता सलीम खान, जब सुबह जॉगिंग पर गए थे, तो जिस जगह पर वो बैठे थे, वहां उन्हें ये धमकी भरा पत्र मिला. इस पत्र में लिखा था, कि सलमान खान का हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे.

सलमान खान को यह धमकी भरा पत्र मिलने के बाद, उनके परिवार वालों के साथ-साथ उनके फैंस भी परेशान हैं. इसी के चलते, मुंबई पुलिस द्वारा उनकी सिक्योरिटी बढ़ाने का फैसला किया गया है. आपको बता दें, कि सलमान खान हाल ही में दुबई में आइफा अवॉर्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) होस्ट करके मुंबई वापस लौटे हैं. वहीं अभिनेता के आइफा अवॉर्ड्स 2022 होस्ट करने की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़, सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में हुई तीसरी गिरफ़्तारी

दूसरी ओर, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. आपको बता दें, कि मूसेवाला हत्याकांड में फतेहाबाद से तीसरे व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है. रविवार रात को मोगा पुलिस ने सीआईए (CIO) की मदद से, मुस्सावाली गांव के देवेंद्र उर्फ काला को गिरफ्तार किया है. वहीं इससे पहले, पुलिस भिरड़ाना से पवन और नसीब को गिरफ्तार कर चुकी है. इन दोनों से मिली जानकारी के आधार पर ही, पुलिस ने अब काला को पकड़ा है.

पुणे से जुड़े सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार

आपको बता दें, कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार महाराष्ट्र के पुणे से जुड़े बताए जा रहे हैं. हत्या को अंजाम देने वाले संभावित शूटरों में से 2 शूटर, सौरव महाकाल और संतोष जाधव पुणे से हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. इसके अलावा, मूसेवाला हत्याकांड से जुड़ा एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. ये सीसीटीवी फ़ुटेज, मूसावाला के घर के बाहर का है, जो 29 मई का बताया जा रहा है.

इसमें पुलिस 2 लोगों को सस्पेक्ट मान रही है. फुटेज में एक लड़का मूसेवाला के घर के बाहर सेल्फी लेते और फिर फोन पर बात करता दिख रहा है. सूत्र की मानें, तो उसी ने कॉल करके शूटर्स को सूचना दी थी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com