SS Rajamouli: क्या बाहुबली निर्माता की अगली पैन इंडिया फ़िल्म में नज़र आएंगे Salman Khan?

SS Rajamouli: क्या बाहुबली निर्माता की अगली पैन इंडिया फ़िल्म में नज़र आएंगे Salman Khan?

भारतीय फ़िल्म निर्देशक SS Rajamouli, अपनी सफल पैन इंडिया फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं. फ़िलहाल ये निर्देशक अपनी आने वाली फ़िल्म RRR के प्रोमोशन को लेकर व्यस्त नज़र आ रहे हैं. हालांकि, खबर ये आई है, कि इन सब के बीच Rajamouli बॉलीवुड के भाईजान Salman Khan से मिलने पहुंचे थे. अब हर प्रशंसक के मन में यही सवाल आना लाज़मी है, कि आख़िर मामला क्या है? वहीं कयास ये भी लगाए जा रहे हैं, कि शायद अब निर्देशक की अगली फ़िल्म भाईजान के साथ बनने वाली है.

दरअसल, कुछ सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, अपनी फ़िल्म 'RRR' के प्रोमोशन के लिए निर्देशक SS Rajamouli, मुंबई पहुंचे हुए हैं. इस मौके पर वे, फ़िल्म सिटी में Salman Khan से मिलने पहुंचे थे. वहीं, अभिनेता के शूट पर उपस्थित निर्देशक की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं थी. हालांकि कहा जा रहा है, कि निर्देशक भाईजान से किसी फ़िल्म के लिए नहीं, बल्कि फ़िल्म 'RRR' के मुंबई में होने वाले प्रमोशन को लेकर बातचीत के लिए मिले थे. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, इस की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.

https://twitter.com/rrking99/status/1461901977600737285?t=QxF2g4RoJU3SS1m7Bwh3nQ&s=19

गौरतलब है, कि SS Rajamouli अपनी फ़िल्म RRR के प्रचार को लेकर कई विशेष व्यवस्था कर रहे हैं. हाल ही में फ़िल्म के मेकर्स ने भारतीय मनोरंजन कंपनी PVR के साथ एक समझौता किया, जिसके अनुसार फ़िल्म रिलीज़ होने तक देश भर के सभी PVR सिनेमाघर PVRRR कहलाएंगे. इस फ़िल्म में Ram Charan, Jr NTR, Ajay Devgan और Alia Bhatt जैसे कई कलाकार शामिल हैं. ऐसे में Salman Khan को फ़िल्म के प्रमोशन में शामिल करना फ़िल्म की सफलता को एक नया आयाम दे सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि SS Rajamouli की पैन इंडिया फ़िल्म RRR 7 जनवरी, 2022 को देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com