Salman Khan Latest News: Antim की रिलीज़ से पहले नई पीढ़ी को दी ये शानदार सलाह

Salman Khan Latest News: Antim की रिलीज़ से पहले नई पीढ़ी को दी ये शानदार सलाह

हिंदी सिनेमा के भाईजान, अभिनेता Salman Khan की आने वाली फ़िल्म Antim: The Final Truth की रिलीज़ को अब मात्र तीन दिन का वक्त बचा है. जहां एक के बाद एक रिलीज़ हो रहे, फ़िल्म के धमाकेदार प्रोमो और गानों से, दर्शकों का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. वहीं फ़िल्म के धुआंधार प्रोमोशन का सिलसिला भी जारी है. ऐसे ही एक मौके पर अभिनेता ने मीडिया से नई पीढ़ी और ओटीटी प्लेटफॉर्म के उदय जैसे विषयों पर बातचीत की.

दरअसल, फ़िल्म Antim: The Final Truth के प्रोमोशन के मौके पर मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में Salman Khan ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के विकास के बारे में अपना पक्ष रखा. ओटीटी के उदय के साथ स्टारडम के अंत जैसी खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने बताया, कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने से स्टारडम के कम हो जाने जैसी बातें बिल्कुल बेतुकी हैं. बड़े पर्दे के साथ ही, अब ओटीटी के आ जाने से नई पीढ़ी के कलाकारों को अब सुपरस्टारडम देखने को मिलेगा.

मीडिया से बातचीत करते हुए भाईजान ने आगे कहा, कि 50 साल हो जाने के बाद भी आज हम मेहनत कर रहे हैं, तो नए पीढ़ी के कलाकारों को भी अपनी कड़ी मेहनत जारी रखनी पड़ेगी. आज के दौर में फ़िल्में कलाकारों की नहीं, बल्कि अच्छी कहानी की बदौलत सफलता प्राप्त करती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Salman Khan की पिछली फ़िल्म Radhe ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमाघरों में साथ-साथ रिलीज़ की गई थी.

Salman Khan की आने वाली फ़िल्म Antim की बात करें, तो फ़िल्म के रिलीज़ के तीन दिन पहले एक प्रोमो जारी किया गया है. वहीं ट्विटर पर Antim 3 Din भी खूब ट्रेंड कर रहा है.  Mahesh Manjrekar निर्देशित इस फ़िल्म में अभिनेता पहली बार अपने जीजा Aayush Sharma के साथ नज़र आने वाले हैं. 

Related Stories

No stories found.