Salman Khan: अभिनेता ने दुबई में पत्नी और बेटी होने के दावे को नकारा

Salman Khan: अभिनेता ने दुबई में पत्नी और बेटी होने के दावे को नकारा

Dabangg के अभिनेता Salman Khan को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और बेइज्जत करने वाले कमेंट्स से जूझना पड़ता है. अपने भाई Arbaaz Khan के टॉक शो, Pinch के दूसरे सीजन में अभिनेता ने इस कठिनाई से निपटने और इसे खुद पर हावी न होने देने के बारे में बताया है. उन्होंने यह भी कहा कि ज्यादातर कमेंट्स सकारात्मक और लोगों का उनके प्रति प्रेम व्यक्त करते हैं. इसके अलावा कुछ कमेंट्स इतने क्रूर और गलत होते हैं कि उन्हे खुद विश्वास नहीं होता कि लोग इतना कैसे गिर सकते हैं.

इन्हीं में से एक कमेंट में दावा किया गया था कि Salman Khan का दुबई में एक रहस्यमय परिवार है. इस परिवार का हिस्सा उनकी पत्नी Noor और एक 17 साल की बेटी है. इस पर अभिनेता ने जवाब दिया, "लोगो को सब पता है. ये सब, बस एक गलत अफवाह है. मुझे नहीं पता ये किसके बारे में बोल रहे हैं और ये कहां पोस्ट किया गया है. क्या इन्हें, सही में लगता है की मैं ऐसे कमेंट पर ध्यान देकर उसे बढ़ावा दूंगा? मेरे भाई, मेरी कोई बीवी नहीं है. मैं भारत के गैलेक्सी अपार्टमेंट्स पिछले नौ साल से रहता हूं. पूरे देश को पता है कि मैं कहां रहता हूं. मैं इस कमेंट का जवाब नहीं दूंगा. "

https://twitter.com/arbaazSkhan/status/1417737218165071878?s=19

Arbaaz का कहना था कि वे अपने भाई को पहले सीजन में नहीं बुलाना चाहते थे क्योंकि उनका मानना था कि शो को अपने बलबूते पर हिट होना चाहिए था. Pinch का सीजन 2 अब Zee5 पर आ चुका है. शो पर Salman Khan के अलावा Ananya Pandey, Farhan Akhtar, Tiger Shroff, Farah Khan और कुछ अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं को भी देखा जाएगा.

Salman Khan को हाल ही में उनकी नई फिल्म Radhe में देखा गया था, जिसे पब्लिक से नकारात्मक रिव्यूज मिले थे. उनकी अगली फिल्म Tiger 3, इस साल के अंत तक रिलीज़ होने की संभावना है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com