Salman Khan: Tiger 3 की शूटिंग हुई शुरू, सबका दिल जीतने को तैयार टाइगर और ज़ोया की जोड़ी

Salman Khan: Tiger 3 की शूटिंग हुई शुरू, सबका दिल जीतने को तैयार टाइगर और ज़ोया की जोड़ी

कोरोना महामारी के कारण, कई फिल्मों की शूटिंग स्थगित हुई थी. अब, जैसे-जैसे देश में हालात सुधरते जा रहे हैं. वैसे ही, फिल्मों का काम भी धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगा है. वहीं अभिनेता Salman Khan की बहुचर्चित फिल्म, 'Tiger 3' की शूटिंग भी फिर से शुरू हो रही है. इससे पहले मार्च में, शूटिंग दोबारा शुरू करने का तय किया गया था. लेकिन, कोरोना की दुसरी लहर के चलते, इस योजना को स्थगित करना पड़ा था.

खबरों के अनुसार, फिल्म की शूटिंग इस महीने की 23 तारीख से शुरू होने वाली है. शूटिंग की शुरुआत, मुंबई के गोरेगांव मैदान से होगी. फिल्म के निर्माता, Aditya Chopra के अनुसार, उन्होंने उस ग्राउंड पर पहले ही काफ़ी तैयारी कर रखी थी. लेकिन 2 महीने पहले आए Taktae चक्रवात के कारण, सेट को थोड़ा नुकसान हुआ था. अब लगभग, पूरी टीम को वैक्सीन का एक डोज लग जाने के बाद. Aditya दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

फिल्म 'Tiger 3', साल 2012 की फिल्म 'Ek Tha Tiger' और साल 2017 की फिल्म 'Tiger Zinda Hai' का तीसरा भाग है. इससे पहले की दोनों फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं. अब देखना यह है, कि क्या 'Tiger 3' भी, पहली दो फिल्मों की तरह सफल हो पाती है या नहीं. फिल्म में, इस बार मुख्य विलेन की भूमिका, अभिनेता Emraan Hashmi निभाएंगे. वह, एक पाकिस्तानी जासूस के किरदार में नज़र आएंगे. Emraan ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह, जिम में नज़र आ रहे है. इस तस्वीर के शेयर होते ही, फैंस ने अंदाजा लगा लिया कि अभिनेता, फिल्म 'Tiger 3' के लिए तैयारियां कर रहे है. 

काम की बात करें तो, Emraan Hashmi की अगली फिल्म 'Chehre' जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म में बिग बी यानी Amitabh Bachchan भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे. हाल में 'Murder 2' के चर्चित अभिनेता को, कोई बड़ी सफलता नहीं मिली है. इसी कारण अभिनेता, फिल्म 'Tiger 3' से काफी उम्मीदें लगाए हुए हैं.

दूसरी ओर, Salman Khan की पिछली फिल्म 'Radhe: Your Most Wanted Bhai' दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. अब देखना होगा कि, क्या Salman Khan और Katrina Kaif की जोड़ी 'Tiger 3' को एक हिट फिल्म बना पाती है या नहीं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com