Salman Khan: No Entry 2 में निर्देशक Anees Bazmee नहीं करेंगे अभिनेता के साथ काम

Salman Khan: No Entry 2 में निर्देशक Anees Bazmee नहीं करेंगे अभिनेता के साथ काम

निर्देशक Anees Bazmee की 2005 में रिलीज़ हुई फिल्म No Entry बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी सफल साबित हुई थी. इस फिल्म की कास्ट का हिस्सा Anil Kapoor, Salman Khan, Bipasha Basu और Lara Dutta रहे थे. इस कॉमेडी फिल्म के सीक्वल से जुड़ी खबर कई समय से सुर्खियों में आ रही है. फिल्म की स्क्रीप्ट की प्रशंसा करते हुए अदाकार Salman Khan ने No Entry 2 फिल्म साइन की है. हालांकि निर्देशक ने एक इंटरव्यू में इस फिल्म का निर्देशन करने की खबर को खारिज किया है. मगर निर्माता Boney Kapoor ने इस खबर की पुष्टि अब तक नहीं की है. 

सूत्रों के अनुसार, Anees Bazmee के इस प्रोजेक्ट से पीछे हटने के बाद नए निर्देशक की खोज शुरू होने वाली है. बता दें कि, इससे फिल्म पर कोई असर नहीं होगा. निर्देशक और पूरी कास्ट के जुड़ते ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.

कुछ समय पहले अभिनेता Salman Khan ने भी इस प्रोजेक्ट से मिल रही फी को लेकर आपत्ति जताई थी. थोड़ी देर बातचीत करने के बाद निर्माताओं ने उनकी फी से जुड़ी मांग को पूरा कर दिया था. पहली फिल्म में उन्होंने एक कैमियो किया था पर इस फिल्म में वे मुख्य किरदार की भूमिका निभाने वाले हैं. अभिनेता के साथ साथ Anil Kapoor और Fardeen Khan भी इस सीक्वल का हिस्सा होंगे. मगर पहली फिल्म से जुड़ी अभिनेत्रियां Celina Jaitley, Bipasha Basu और Lara Dutta फिल्म में नज़र नहीं आएंगी.

 आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अभिनेता Salman Khan जल्द ही अपनी फिल्म Tiger 3 की शूटिंग खत्म करने वाले हैं. Manish Sharma द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री Katrina Kaif भी नज़र आएंगी. वहीं, Aamir Khan के साथ आने वाली उनकी फिल्म Laal Singh Chaddha इस साल के अंत में रिलीज़ होना तय है. अभिनेता अभी अपनी अगली फिल्म Antim: The Final Truth और अपने शो Bigg Boss की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com