हो जाइए तैयार, इस बार ‘वीकेंड का वार’ में सलमान के साथ नज़र आएंगी कैटरीना कैफ

हो जाइए तैयार, इस बार ‘वीकेंड का वार’ में सलमान के साथ नज़र आएंगी कैटरीना कैफ

Image Source

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'फोन भूत'(Phone Bhoot) को लेकर, काफ़ी लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. अभिनेत्री जहां बढ़-चढ़ कर फ़िल्म के प्रोमोशन में हिस्सा ले रहीं हैं. वहीं अब इस फिल्म की पूरी टीम जल्द ही कलर्स के शो बिग बॉस 16 (BB16) के 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में नज़र आने वाली है.

दरअसल, मेकर्स ने ‘वीकेंड का वार’ का एक नया प्रोमो साझा किया है, जिसमें अभिनेत्री कैटरीना कैफ शो के होस्ट अभिनेता सलमान ख़ान (Salman Khan) के साथ नज़र आ रहीं हैं. दोनों कलाकार, कैटरीना की हाल ही में आई फ़िल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के गाने, ‘टिप टिप बरसा पानी’ (Tip Tip Barsa Paani) पर डांस कर रहे हैं. कैटरीना शो में अपनी फ़िल्म ‘फोन भूत’ को प्रोमोट करने के लिए पहुंची हैं. इस वीडियो के साझा किए जाने के बाद से ही, फैंस में वीकेंड का वार के इस एपिसोड के प्रसारण को लेकर उत्साह काफ़ी बढ़ गया है.

गौरतलब है, कि कैटरीना कैफ और सलमान ख़ान ने एक साथ कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इनमें मैंने ‘प्यार क्यों किया’ (Maine Pyaar Kyun Kiya), ‘एक था टाइगर’ (Ek tha Tiger), ‘टाइगर ज़िंदा है’ (Tiger Zinda Hai) जैसी कई फिल्में शामिल हैं. वहीं फैंस की ये प्रिय जोड़ी जल्द ही टाइगर सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में नज़र आएगी. इस फ़िल्म का निर्देशन मनीष शर्मा (Maneesh Sharma) ने किया है और अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी इस फ़िल्म में एक अहम किरदार निभाने वाले हैं. यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) के बैनर तले बनी ये फ़िल्म साल 2023 में रिलीज़ होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म फोन भूत में कैटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी मौजूद हैं. निर्देशक गुरमीत सिंह (Gurmmeet Singh) की ये फ़िल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: चाचा चौधरी के कॉमिक में नज़र आएंगे ‘फोन भूत’ के किरदार, होगा और भी ज़्यादा धमाल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com