Tiger 3 Update: नए शेड्यूल में दमदार एक्शन करते दिखेंगे Salman Khan और Katrina Kaif

Tiger 3 Update: नए शेड्यूल में दमदार एक्शन करते दिखेंगे Salman Khan और Katrina Kaif

बॉलीवुड की प्रसिद्ध जोड़ी Salman Khan और Katrina Kaif एक बार फ़िर से स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार है. इससे पहले Tiger और Tiger Zinda Hai में टाइगर और ज़ोया की इस जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल चुका है. अब इनकी जोड़ी फिर एक बार फिल्म Tiger 3 में दिखाई देगी. वहीं फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल बनकर तैयार हो चुका है. खबरों के अनुसार, फिल्म का नया शेड्यूल बेहद गहन है.

सूत्रों के अनुसार, Tiger 3 की शूटिंग आज से Yash Raj Films Studios में शुरू हो चुकी है. सेट पर बिल्कुल कड़ी सुरक्षा रखी गयी है, जिससे किसी भी तरह की कोई तस्वीर लीक ना हो पाए. बताया जा रहा है कि Tiger 3 का नया शेड्यूल बेहद गहन है. जिसके लिए अगस्त के मध्य से शुरू होने वाले विदेशी शेड्यूल में Salman Khan और Katrina Kaif की फिटनेस का परीक्षण लिया जाएगा.

Salman Khan ने हाल ही में अपने एक पोस्ट के ज़रिये अपने इंटेंस वर्कआउट का वीडियो साझा किया था. दोनों कलाकारों ने लगातार अपने शरीर को बनाए रखा है. दोनों ने लगातार अपने पोस्ट के ज़रिए स्वस्थ शरीर को दर्शाया है. 

ऐसा माना जा रहा है कि Tiger 3 में अभी एक्शन सीक्वेंस को शूट किया जाएगा. जिसके लिए दोनों कलाकारों ने अपने शरीर पर कड़ी मेहनत की है. फ़िल्म के निर्देशक Maneesh Sharma ने बेहद जोखिम भरे एक्शन दृश्यों की योजना बनाई है. यह वास्तव में Salman और Katrina के फिटनेस स्तर पर निर्धारित होगा. इसके बाद ही वे विदेशी में शूटिंग करने के लिए जाएंगे.

आपको बता दें, कि फ़िल्म में Emraan Hashmi भी मौजूद हैं. जो Tiger 3 में टाइगर (Salman Khan) के साथ भिड़ेंगे. जिसकी एक तस्वीर Salman Khan ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीर लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं फैंस उन्हें फिर से रॉ एजेंट के अवतार में देखने के लिए काफ़ी उत्साहित हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com