Salman Khan-Chiranjeevi Movie: फ़िल्म ‘गॉडफादर’ में ऐसे नज़र आएंगे भाईजान

Salman Khan-Chiranjeevi Movie: फ़िल्म ‘गॉडफादर’ में ऐसे नज़र आएंगे भाईजान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan), जल्द ही साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे. तेलुगु फ़िल्मों के कई रीमेक में अभिनय करने के बाद, सलमान खान तेलुगु सिनेमा में 'गॉडफादर'(Godfather) से अपनी शुरुआत करेंगे. इस फ़िल्म में चिरंजीवी, नयनतारा (Nayanthara) और राम चरण (Ram Charan) मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म बताई जा रही है.

अभिनेता चिरंजीवी ने फ़िल्म 'गॉडफादर' के सेट पर सलमान खान का स्वागत करते हुए एक तस्वीर पोस्टर की, जिसमें वह सलमान खान को एक फूलों का गुलगस्ता देते हुए नज़र आ रहें हैं. सेट पर उनका स्वागत करते हुए उन्होंने लिखा है, कि “गॉडफादर में आपका स्वागत है. भाई सलमान खान, आपकी एंट्री ने सबको एनर्जी से भर दिया और उत्साह के स्तर को एक अलग स्तर पर पहुँचा दिया है. आपके साथ स्क्रीन शेयर करना आनंद की बात है. आपकी उपस्थिति निस्संदेह दर्शकों को वह जादुई #KICK देगी.”

फ़िल्म 'गॉडफादर' की बात करें तो, यह मलयालम सुपरहिट फ़िल्म 'लूसिफर' (Lucifer) की आधिकारिक रीमेक है. वहीं फ़िल्म ‘गॉडफादर’ की शूटिंग इन दिनों मुंबई में की जा रही है और इसे हिंदी समेत कन्नड़ और तमिल भाषा में भी रिलीज़ किया जाएगा. गौरतलब है, कि फ़िल्म में सलमान खान और ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के साथ एक स्पेशल गाना भी किया जाना है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म 'लूसिफर' में अभिनेता मोहनलाल (Mohanlal) अहम रोल में थे. वहीं पृथ्वीराज सुकुमारन ने इस फ़िल्म में एक छोटा सा कैमियो लिया था. खबरों के मुताबिक, सलमान खान भी ‘गॉडफादर’ में पृथ्वीराज द्वारा निभाई भूमिका में ही नज़र आ सकते हैं.

वहीं हाल ही में सलमान खान की अगली दो फ़िल्मों, 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) और 'टाइगर 3' (Tiger 3) की रिलीज़ डेट की घोषणा भी की गई. फरहाद सामजी (Farhad Samji) द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala ) द्वारा निर्मित, पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और सलमान खान की फ़िल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’, 27 दिसंबर 2022 को सलमान खान के जन्मदिन के दो दिन बाद, 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

वहीं दूसरी ओर सलमान खान, इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फ़िल्म 'टाइगर 3', ईद के मौके पर 21 अप्रैल 2023 को रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म का निर्देशन, मनीष शर्मा और निर्माण यश राज फ़िल्म्स द्वारा किया गया है.

Related Stories

No stories found.