Saif Ali Khan: देखिए, बेटी Sara Ali Khan और बेटे Taimur के साथ कैसे मनाया अभिनेता ने ईद का त्यौहार

Saif Ali Khan: देखिए, बेटी Sara Ali Khan और बेटे Taimur के साथ कैसे मनाया अभिनेता ने ईद का त्यौहार

ईद के मौके पर, Sara Ali Khan ने अपने परिवार की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनके पिता, Saif Ali Khan भी नजर आ रहे हैं. Saif के अलावा फोटो में Sara के भाई Ibrahim, Taimur और Jeh Ali Khan भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर इसलिए भी वायरल हो रही है क्योंकि Saif Ali Khan पहली बार अपने चारों बच्चों के साथ किसी तस्वीर में नज़र आ रहे हैं.

Sara ने तस्वीर के साथ लिखा "आप सब को ईद मुबारक, अल्लाह हम सब को सुख एवं समृद्धि प्रदान करे. इंशाअल्लाह हम सबके बेहतर वक्त की दुआ करती हूं. #Staysafe" 

इसी के साथ Sara के फैन्स भी ईद की शुभकामनाएं देने लगे. तस्वीर में Kareena Kapoor Khan दिखाई नहीं दी. Kareena की हाल की इंस्टाग्राम स्टोरी पर नजर डालें तो पता चलता है कि वो उस वक्त अपनी एक दोस्त के यहां थी.

इसके अलावा Saif की बहन, Soha Ali Khan ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है. जिसके जरिए उन्होंने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. Soha ने अपनी बेटी Inaaya Naumi के साथ भी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Kareena Kapoor की बात करें तो उन्होंने अपनी नई किताब लॉन्च की है. इसके लिए भी वो काफी चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का एक धड़ा, Kareena की इस किताब के लिए आलोचना कर रहा हैं. वहीं दूसरी ओर, कुछ लोग उनको इस किताब के लिए बधाइयां दे रहे हैं. किताब में Kareena ने अपनी दोनों प्रेगनेंसी के सफर के बारे में बात की है.

वहीं, Saif Ali Khan के फ़िल्मी करियर पर नजर डालें तो उनकी पिछली फिल्म Tanhaji बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी. हालांकि कई जानकार फिल्म की सफलता का कारण Ajay Devgan को मानते हैं. इसके अलावा, वो वेब सीरीज Taandav में भी नज़र आये थे. फिलहाल वो Bunty aur Babli 2 की तैयारियों में जुटे हुए हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com