‘सिटाडेल’ के भारतीय स्पिनऑफ़ में दिखेंगे वरुण धवन, रुसो ब्रदर्स ने शेयर किया फ़र्स्ट लुक

‘सिटाडेल’ के भारतीय स्पिनऑफ़ में दिखेंगे वरुण धवन, रुसो ब्रदर्स ने शेयर किया फ़र्स्ट लुक

हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में नज़र आए बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) अब जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. अभिनेता साइंस-फिक्शन सीरीज़ ‘सिटाडेल’ (Citadel) के भारतीय रीमेक में नज़र आएंगे. मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पर यह सीरीज़ बनाने वाले रुसो ब्रदर्स (Russo Brothers) ने ‘सिटाडेल’ से वरुण के किरदार का पहला लुक शेयर किया और यह भी खुलासा किया, कि शो का फिल्मांकन जनवरी 2023 में शुरू होगा.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म निर्माता रुसो ब्रदर्स ने ‘सिटाडेल’ से वरुण धवन की फ़र्स्ट लुक पोस्टर (Citadel Poster) रिलीज़ करते हुए लिखा, “हम आधिकारिक तौर पर यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं, कि हम आपके लिए सिटाडेल यूनिवर्स की भारतीय किस्त लेकर आएंगे. स्थानीय ओरिजिनल स्पाई सीरीज़ की शूटिंग जनवरी 2023 में शुरू होगी.” इस पोस्ट में वरुण की एक तस्वीर देखी जा सकती है, जिसमें उन्होंने काले रंग की टी-शर्ट और भूरे रंग की जैकेट पहनी है. इस तस्वीर में अभिनेता कैमरे की ओर एक गहन दृष्टि से देख रहे हैं. उनके पीछे मुंबई का प्रतिष्ठित ताज होटल और समुद्र तट दिखाई दे रहा है.

भारत में बनने वाली ‘सिटाडेल’ सीरीज़ का निर्देशन राज (Raj Nidimoru) और डीके (Krishna DK) कर रहे हैं, जिन्हें लोकप्रिय ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) शो के लिए जाना जाता है. हालीवुड में बन रही मूल ‘सिटाडेल’ सीरीज़ में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और रिचर्ड मैडेन (Richard Madden) मुख्य किरदार में हैं. 

इस सीरीज़ का प्रीमियर अगले साल अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर किया जाएगा. रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित इस साइंस फिक्शन स्पाई थ्रिलर में विभिन्न देशों में कई स्पिनऑफ बनाए जाएंगे, जिनमें से एक ‘सिटाडेल’ इंडिया भी है. कई रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है, कि ‘द फैमिली मैन’ में राज और डीके के साथ काम करने वाली सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) भी भारतीय ‘सिटाडेल’ शो में अभिनय करती नज़र आएँगी.

Image Source


यह भी पढ़ें: Sun Zara Song Out: रणवीर सिंह ने जैकलीन फ़र्नांडीज़ और पूजा हेगड़े के साथ किया रोमांस

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com