RRR Promotion: 'शोले' की झलक दिखाएगा फ़िल्म का नया गाना, रिलीज़ डेट तय

RRR Promotion: 'शोले' की झलक दिखाएगा फ़िल्म का नया गाना, रिलीज़ डेट तय

निर्देशक एस. एस. राजमौली अपनी आगामी फिल्म ‘RRR’ को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उनकी चर्चा का कारण फिल्म का एक नया गाना है, जिसे सेलिब्रेशन एंथम का नाम दिया गया है. इस ऊर्जा से भरपूर सेलिब्रेशन एंथम का नाम 'शोले' है, जिसे जल्द ही 14 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा. इसी गाने के पोस्टर का फर्स्ट लुक गुरुवार को सामने आया है.

फिल्म ‘RRR’ के निर्माताओं ने आज फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट का एक नया पोस्टर शेयर किया है. निर्माताओं द्वारा शेयर किये गए फर्स्ट लुक पोस्टर में तीनों कलाकार पारंपरिक लुक में नज़र आ रहे हैं. हिन्दी में इस गाने का नाम ‘शोले’ है, तो वहीं तेलेगु में इसका नाम ‘एथारा जेंदा’ है.

ऐसा बताया जा रहा है, कि इस गाने की रिलीज़ के साथ ही, एस. एस. राजमौली फिल्म का प्रमोशन दोबारा शुरू करेंगे. आपको बता दें, कि 25 मार्च को रिलीज़ हो रही फिल्म ‘RRR’ पहले 12 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी. इसके साथ ही, फिल्म का प्रमोशन भी मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद में शुरु हो गया था. मगर कोविड के चलते इसकी रिलीज़ को आगे बढ़ाना पड़ा, जिसे अब जल्द ही मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा.

एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘RRR’ पूर्व स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में राम चरण ‘अल्लूरी सीताराम राजू’ और जूनियर एनटीआर ‘कोमाराम भीम’ की भूमिका में नज़र आएंगे. वहीं राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे.

आपको बता दें, कि फिल्म ‘RRR’ का लेखन एस.एस. राजामौली के पिता के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने किया है. वहीं फिल्म का संगीत एम.एम. कीरवानी द्वारा तैयार किया गया है. इस बड़े बजट की फिल्म का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले किया गया है.

Related Stories

No stories found.