RRR Movie: SS Rajamouli की मल्टीस्टारर फ़िल्म को मिली नई रिलीज़ डेट, आज हो सकता है ऐलान⁩

RRR Movie: SS Rajamouli की मल्टीस्टारर फ़िल्म को मिली नई रिलीज़ डेट, आज हो सकता है ऐलान⁩

मल्टीस्टारर फ़िल्म 'RRR' का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे प्रशंसकों का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है. दक्षिण के मशहूर और दिग्गज निर्देशक SS Rajamouli की महत्वाकांक्षी फ़िल्म, Rise Roar Revolt (RRR)  की रिलीज़ की नई तारीख़ तय कर ली गई है. इससे पहले इस फ़िल्म की रिलीज़ को सिनेमाघरों के बंद होने के कारण टालने पर प्रशंसक में निराशा की झलक देखने को मिली थी. वहीं फ़िल्म की नई रिलीज़ डेट की खबर के बाद, उनमें काफ़ी उत्साह देखा जा सकता है.

सूत्रों के अनुसार, फ़िल्म 'RRR' को 13 अक्टूबर, 2021 को दशहरा पर रिलीज़ किया जाना था. लेकिन कोरोना महामारी के कारण, फ़िल्म की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी. हाल ही में मेकर्स ने फ़िल्म के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट RRRMovies से ट्वीट कर फ़िल्म के रिलीज़ डेट की टालने की जानकारी दी थी. हालांकि, अब स्थिति बेहतर होने के बाद, देशभर के सिनेमाघरों के खुलने की खबर के साथ ही, सभी बड़ी फ़िल्मों की रिलीज़ का ऐलान होना शुरू हो गया है. अब इसके साथ ही, यह कयास लगाए जा रहे हैं कि, SS Rajamouli की यह फ़िल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज़ हो सकती है.

गौरतलब है कि, फ़िल्म 'RRR' एक पैन इंडिया फ़िल्म है. इस फ़िल्म में देशभर के फ़िल्म जगत के कई बड़े सितारों को एक साथ लाया गया है. फ़िल्म में दक्षिण के सुपरस्टार्स Ram Charan और NTR Jr. के साथ, बॉलीवुड के दिग्गज सितारें Ajay Devgn और अभिनेत्री Alia Bhatt भी नज़र आएंगे. फ़िल्म का निर्देशन, 'Bahubali' जैसी सफल फ़िल्म का निर्देशन कर चुके निर्देशक SS Rajamouli ने किया है. इस फ़िल्म का एक प्रमोशनल गाना भी हाल ही में लॉन्च किया गया था, जिसे Amit Trivedi ने गाया है. 

बता दें कि, फ़िल्म 'RRR' में हिंदी और दक्षिण फ़िल्म जगत के कलाकारों को, पर्दे पर एक साथ देखने को लेकर फैंस का उत्साह देखने लायक है. जहां Ram Charan और NTR Jr. पहली बार किसी फ़िल्म के लिए साथ आ रहे हैं. वहीं SS Rajamouli की इस पैन इंडिया फ़िल्म से Ajay Devgan अपना तेलुगु डेब्यू करेंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com