Rohit Shetty Web Series: अजय, अक्षय, रणवीर के बाद कौन है नया ‘पुलिसवाला’, देखें पहली झलक

Rohit Shetty Web Series: अजय, अक्षय, रणवीर के बाद कौन है नया ‘पुलिसवाला’, देखें पहली झलक

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपने फैंस के लिए नई पुलिस कॉप सीरीज़ लेकर आए हैं. उनकी वेब सीरीज़ का नाम 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) है. आपको बता दें, कि इस सीरीज़ से रोहित शेट्टी, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर रहे हैं. रोहित शेट्टी कॉप ड्रामा फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. वह, ‘सिंघम’ (Singham), ‘सिंबा’ (Simmba) और ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) जैसी सफल कॉप ड्रामा फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

अब रोहित शेट्टी ने, कॉप वेब सीरीज़ बनाने का फैसला किया है. जिसके लिए उन्होंने अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के साथ हाथ मिलाया है. इस वेब सीरीज़ में, न ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar), न ही अजय देवगन (Ajay Devgn) और न ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दिखाई देंगे. बल्कि, रोहित शेट्टी अब एक नए पुलिसवाले के साथ एक्शन से भरपूर वेब सीरीज़ बनाएंगे.

आपको बता दें, कि फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) में फौजी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इस वेब सीरीज़ में नज़र आएंगे. इस वेब सीरीज़ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिल्ली पुलिस की स्पेशल फोर्स ‘स्वैट’ (SWAT) का हिस्सा बनते हुए नज़र आएंगे.

बुधवार, 20 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो ने एक खास वीडियो शेयर कर वेब सीरीज़ 'इंडियन पुलिस फोर्स' की घोषणा की है. इस वीडियो में रोहित शेट्टी के अलावा, सिद्धार्थ मल्होत्रा कॉप लुक में नजर आए हैं. वीडियो के अनुसार, 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग शुरू कर दी गई है और ये वेब सीरीज़ आठ एपिसोड की होगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन, सस्पेंस और देशभक्ति देखने को मिलेगी.

अपनी इस वेब सीरीज की घोषणा करते हुए रोहित शेट्टी ने कहा, 'इंडियन पुलिस फोर्स मेरे लिए बहुत खास है और मैं सालों से इस पर काम कर रहा हूं. मुझे इस कहानी में जान फूंकने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो के सहयोग करने की खुशी है, जो भौगोलिक और भाषाई बाधाओं को पार कर जाएगी, जिससे मुझे दुनिया भर के दर्शकों को इसे दिखाने का अवसर मिलेगा”.

आपको बता दें, कि रोहित शेट्टी ने अपनी कॉप यूनिवर्स की शुरुआत अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ के साथ की थी. इस फ्रेंचाइजी की दो फिल्में आ चुकी हैं, जिसे पर्दे पर खूब पसंद भी किया गया. इसके बाद, रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म, ‘सिंबा’ बनाई थी और इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. वहीं, पिछले साल अक्षय कुमार के साथ उन्होंने फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ की थी, जिसमें अक्षय, वीर सूर्यवंशी नाम के पुलिस अफसर के रोल में थे. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल किया था.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com