Rohit Saraf: Vikram Vedha में अभिनेता निभाएंगे Hrithik Roshan के भाई का किरदार

Rohit Saraf: Vikram Vedha में अभिनेता निभाएंगे Hrithik Roshan के भाई का किरदार

Rohit Saraf, जिन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत फिल्म Dear Zindagi में एक सहायक किरदार का रोल कर की थी. वो भी फिल्म Vikram Vedha की टीम में शामिल हो गए हैं. फिल्म Vikram Vedha को लेकर फिल्मी दुनिया में पिछले महीने से ही काफी चर्चा चल रही है. फिल्म में अब तक Hrithik Roshan, Saif Ali Khan और Radhika Apte के होने की खबरें सामने आई थी. अब एक और किरदार Rohit Saraf भी इस टीम का हिस्सा बन गए हैं. फिल्म में Rohit Saraf, मुख्य अभिनेता Hrithik Roshan के भाई का किरदार निभाने वाले हैं. वहीं Hrithik फिल्म में एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में Saif Ali Khan, एक पुलिस अफसर का रोल करेंगे. वहीं फिल्म में मुख्य अभिनेत्री, Radhika Apte एक वकील का किरदार निभाएंगी.

Vikram Vedha फिल्म, Hrithik Roshan, Saif Ali Khan और फिल्म के बाकी कलाकारों के लिए काफी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है. Hrithik Roshan काफी  समय से कोई बड़ी हिट नहीं दे पाए हैं. वहीं Saif Ali Khan भी फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं. इसके अलावा मुख्य अभिनेत्री Radhika Apte भी काफी समय से कोई बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट देने में सफल नहीं रही हैं. हालांकि उनकी पिछली फिल्म Andhadhun ने दर्शकों की काफी वाहवाही बटोरी थी. वहीं Rohit Saraf भी अभी एक नए कलाकार हैं, इसलिए उनके लिए यह फिल्म एक टर्निंग पॉइंट साबित हो सकती है. अब देखना होगा कि Vikram Vedha बॉक्स ऑफिस और दर्शकों के बीच कैसा प्रदर्शन कर पाती है.

Vikram Vedha तमिल फिल्म Vikram Vedha का ही हिन्दी रीमेक है. तमिल फिल्म में R. Madhavan और Vijay Sethupathi मुख्य भूमिका में थे. Vikram Vedha का हिन्दी रीमेक Pushkar-Gayathri निर्देशित कर रहे हैं. इन्होंने ही ओरिजनल तमिल फिल्म का निर्देशन किया था. फिल्म अगले साल 30 जनवरी को  सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com