RJ Malishka: एक बार फिर विवादों में घिरी मुंबई की रानी, जानिए क्यों फूटा ट्विटर यूजर्स का गुस्सा

RJ Malishka: एक बार फिर विवादों में घिरी मुंबई की रानी, जानिए क्यों फूटा ट्विटर यूजर्स का गुस्सा

मुंबई की रानी के नाम से मशहूर, रेडियो जॉकी RJ Malishka एक बार फिर सोशल मीडिया में, अपने एक पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. जाने-माने रेडियो स्टेशन Red FM की इस जॉकी को, ओलंपिक्स खेलों के स्वर्ण पदक विजेता Neeraj Chopra के साथ हुए इंटरव्यू पर किए पोस्ट के कारण नेटीजेंस के ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि यह पहली बार नहीं है कि, किसी पोस्ट के कारण उन्हें समस्या का सामना करना पड़ा हो.

दरअसल, कल यानी 19 अगस्त को RJ Malishka ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इसमें उनके सहित कई Red FM के कर्मचारियों को 'उड़े जब जब जुल्फ़ें तेरी' गाने पर नाचते हुए देखा जा सकता है. हैरानी की बात यह है कि, उनके सामने कंप्यूटर स्क्रीन पर ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता Neeraj Chopra भी नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए Malishka ने लिखा, "मुझे कई गंभीर उत्तर भी मिले और यह भी मिला. पहले 4 सेकंड्स में यह देखने की कोशिश करिए की हम किसके लिए नाच रहे हैं. और फिर इसके लिए मुझे कहीए कि, यह मैंने हम सबके लिए किया है." बस फिर क्या था, इस वीडियो के वायरल होते ही ट्विटर यूजर्स का गुस्सा फुट पड़ा. इसके अलावा भी उन्होंने इंटरव्यू के अंतिम पड़ाव पर Neeraj Chopra से वर्चुअल जादू की झप्पी मांगी. इस पर Neeraj ने कहा आपको दूर से ही नमस्ते करता हूं. 

हाल यह है कि, इस पोस्ट पर RJ Malishka को ट्विटर यूजर्स की भरी निंदा का सामना करना पड़ रहा है. कुछ ट्विटर यूजर्स इस आचरण को सस्ता स्टंट भी बता रहे हैं. एक ट्विटर यूज़र ने तो यह भी लिखा की आखिर इसे हुआ क्या है, यह Neeraj Chopra को अस्वस्तीजनक परिस्थिति में क्यों डाल रही है. वहीं उच्चतम न्यायालय के एक वकील ने भी ट्वीट कर Malishka की निंदा करते हुए कहा, "यह काफी निराशाजनक आचरण था. इससे भी ज्यादा बुरा इस बात का लग रहा है कि Red FM यह सब करने की अनुमति भी दे रहा है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले भी RJ Malishka अपने पोस्ट के कारण विवादों में घिर गई थी. जुलाई 2017 में मुंबई की रानी के नाम से मशहूर इस रेडियो जॉकी ने बारिश के दौरान मुंबई की सड़कों पर बने गड्ढों को लेकर, बीएमसी पर निशाना साधते हुए एक गाना गाया था. यह गाना काफी मशहूर हुआ था. इस पर शिवसेना के कार्यकर्ता उन पर टूट पड़े थे. उनके घर से डेंगू का लार्वा मिलने के लिए बीएमसी ने उन्हें नोटिस भी भेजा था.

यह भी पढ़ें: Twitter Privacy Policy: आज से लागू होगी नई पॉलिसी, यहां समझें पॉलिसी को विस्तार से

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com