ओटीटी पर रिलीज़ हुई ऋषभ शेट्टी स्टारर ‘कांटारा’, जाने कहाँ होगी स्ट्रीम

ओटीटी पर रिलीज़ हुई ऋषभ शेट्टी स्टारर ‘कांटारा’, जाने कहाँ होगी स्ट्रीम

आज प्राइम वीडियो (Prime Video) ने कन्नड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कांटारा’ (Kantara) के एक्सक्लूसिव वर्ल्डवाइड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की. विजय किरागंदूर (Vijay Kiragandur) द्वारा होम्बले फिल्म्स (Hombale Films) के बैनर तले निर्मित यह एक्शन-एडवेंचर फिल्म, ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) द्वारा लिखी और निर्देशित है. फ़िल्म में सप्तमी गौड़ा (Sapthami Gowda), किशोर कुमार (Kishore Kumar), अच्युत कुमार (Achyuth Kumar) और ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

सिनेमाघरों में दर्शकों का दिल जीतने के बाद, अब 24 नवंबर, 2022 से भारत और दुनिया भर के 240 देशों में लोग, अपने घरों से बैठकर फिल्म ‘कंटारा’ का आनंद ले सकते हैं. प्राइम मेंबर्स सर्विस पर मलयालम, तमिल और तेलुगु भाषा के साथ-साथ, कन्नड़ में भी इस फिल्म को स्ट्रीम किया जा सकता है.

फिल्म ‘कंटारा’ की कहानी, दक्षिण के राज्य कर्नाटक के एक जंगल में रहने वाले एक छोटे से समुदाय के इर्द-गिर्द घूमती है. फ़िल्म में मानव बनाम प्रकृति की एक दिलचस्प कहानी दर्शायी गई है. फिल्म की कहानी मौत, ग्रामीणों और बुरी ताकतों और शिव के बीच युद्ध की ओर ले जाती है, जहां एक विद्रोही अपने गांव और प्रकृति की रक्षा करता है.

फिल्म की डिजिटल रिलीज़ पर लेखक, निर्देशक और अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने साझा किया, कि “देश के कोने-कोने से दर्शकों ने ‘कांटारा’ पर खूब प्यार बरसाया है और मैं बहुत उत्साहित हूं, कि प्राइम वीडियो पर इसके वैश्विक डिजिटल प्रीमियर के साथ हम यह कर पाएंगे. प्यार और कड़ी मेहनत के हमारे श्रम को, दुनिया भर में व्यापक दर्शकों तक ले जाएं. यह एक ऐसी कहानी है, जिसमें सार्वभौमिक अपील है. लेकिन कथानक का स्थानीय स्वाद दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगा.”

इसके अलावा, निर्माता विजय किरागंदुर ने कहा, "होम्बले फिल्म्स में हम हमेशा आकर्षक कहानियों को एक असाधारण लेकिन भरोसेमंद तरीके से बताने की कोशिश करते हैं. ‘कांटारा’ हमारी एक ऐसी फिल्म है, जिसने विभिन्न क्षेत्रों और पृष्ठभूमि के दर्शकों के दिलों को छुआ है. ऋषभ और पूरी कास्ट और क्रू ने इस खूबसूरत फिल्म को बनाने के लिए अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत की है और हम इसे प्राइम वीडियो पर एक्सक्लूसिव लॉन्च के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाकर खुश हैं.”

Image Source

यह भी पढ़ें: 'भोला' के सीक्वल के लिए अजय देवगन ने किया सलमान खान से संपर्क?

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com