Doctor Strange New Poster: नया पोस्टर जारी, 6 मई को रिलीज़ होगी फ़िल्म

Doctor Strange New Poster: नया पोस्टर जारी, 6 मई को रिलीज़ होगी फ़िल्म

अमेरिकन सुपर बाउल के साथ, Marvel Studios ने कुछ बहुप्रतीक्षित ट्रेलर और टीज़र रिलीज़ किए हैं. Marvel Studios ने हाल ही में उनकी साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, Doctor Strange In The Multiverse Of Madness का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया था. वहीं, अब इस फ़िल्म का एक नया पोस्टर जारी किया गया है. आपको बता दें, कि Doctor Strange In The Multiverse Of Madness, Scott Derrickson की साल 2016 में आई फिल्म, Doctor Strange का अगला भाग है.

अभिनेता Benedict Cumberbatch अभिनीत Doctor Strange In The Multiverse Of Madness में Elizabeth Olsen और Jochitel Gomez भी हैं. इस फ़िल्म का निर्देशन सैम राइमि ने किया है, जिन्होंने इस फ़िल्म से पहले, साल की एक और बड़ी मार्वल फ़िल्म, Spider Man: No Way Home का भी निर्देशन किया था. ‘Doctor Strange In The Multiverse Of Madness’ इसी साल 6 मई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम आदि भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

आज, Doctor Strange: In The Multiverse Of Madness का नया पोस्टर जारी किया गया है. फ़िल्म के नए पोस्टर में Benedict Cumberbatch को Sanctum Sanctorum के टूटे हुए कांच के बीच देखा जा सकता है. पोस्टर को ध्यान से देखने पर टूटे हुए कांच के टुकड़ों में फ़िल्म के कुछ अन्य किरदारों की झलक भी देखने को मिल रही है.

मार्वल कॉमिक्स में Doctor Strange आगे चलकर एक खतरनाक विलेन बन जाता है. पोस्टर में कांच के कुछ टुकड़ों में Doctor Strange को गुस्से में और खतरनाक विलेन वाली हंसीं हंसते देखा जा सकता है. उम्मीद लगायी जा रही है, कि कॉमिक्स की राह पर ही आगे बढ़ते हुए इस फ़िल्म में भी किसी और यूनिवर्स का Doctor Strange देखने को मिलेगा, जो बहुत ही बुरा होगा.

आपको बता दें, कि फिल्म में Benedict Cumberbatch, को स्टीफन स्ट्रेंज के किरदार में बेहद पसंद किया जाता है. डॉक्टर स्ट्रेंज को अब तक Doctor strange, और Avengers सीरीज़ की Avengers: Infinity War, Avengers: Endgame और Spiderman सीरीज़ की सबसे नई फिल्म, Spiderman: No Way Home में भी एक महत्त्वपूर्ण भूमिका में देखा गया था.

इसके साथ-साथ डॉक्टर स्ट्रेंज ने Avengers: Infinity War और Avengers: Endgame में भी बहुत महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। साथ ही, दर्शक भी Benedict Cumberbatch द्वारा निभाए जाने वाले किरदार, Doctor Stephen Strange को बहुत प्यार करते हैं.

Related Stories

No stories found.