रश्मिका मंदाना या सामंथा रूथ प्रभु? किस दक्षिण अभिनेत्री को स्क्रीन पर देखने के लिए आप हैं बेक़रार

रश्मिका मंदाना या सामंथा रूथ प्रभु? किस दक्षिण अभिनेत्री को स्क्रीन पर देखने के लिए आप हैं बेक़रार

आजकल दर्शकों की दिलचस्पी, टॉलीवुड फिल्मों की ओर बढ़ती दिख रही है. जहां एक तरफ़, बॉलीवुड की फिल्में दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम हो रही हैं. वहीं दक्षिण की फ़िल्मों ने आडिएंस पर एक अलग ही जादू चलाया है. दर्शकों के इसी क्रेज़ को देखते हुए, तमिल की सुपरहिट फ़िल्म पुष्पा (Pushpa) स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), जल्द ही बॉलीवुड के शेरशाह (Shershah) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) में अभिनय करती नज़र आएँगी.

इसके साथ ही, दक्षिण फ़िल्मों की चर्चित अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) की वेब सीरीज़ सिटाडेल (Citadel) में जल्द नज़र आने वाली हैं. ऐसे में फैंस इन दोनों प्रोजेक्ट्स के बीच किसे पसंद करेंगे, इस बात को लेकर उत्सुकता बनी हुई है.

मिशन मजनू

राश्मिका मंदाना और सिद्धार्थ मल्होत्रा की बहुप्रतीक्षित फिल्म मिशन मजनू 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे. शांतनु बागची (Shantanu Bagchi) द्वारा निर्देशित फिल्म मिशन मजनू की कहानी, पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे महत्वाकांक्षी रॉ ऑपरेशन पर आधारित है. यह फिल्म साल 1970 के दशक में असली घटनाओं से प्रेरित है.

यह जासूसी थ्रिलर फ़िल्म, देश के ऐसे जाँबाज़ सिपाहियों की कहानी सबके सामने लेकर आ रही है, जो देश सेवा में अपनी जान कुर्बान कर देते हैं, लेकिन उनकी कहानियां कभी किसी के सामने नहीं आती. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा, दक्षिण फिल्मों की स्टार रश्मिका मंदाना भी हैं. आपको बता दें, कि वह इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.

सिटाडेल (हिंदी वर्ज़न)

वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की एक्शन एडवेंचर स्पाई ड्रामा वेब सीरीज़ का इंतज़ार, दर्शक बेसब्री से कर रहें हैं. यह वेब सीरीज़ एंथनी और जो रूसो की अमेरिकी ड्रामा सीरीज़ ‘सिटाडेल’ का हिंदी वर्ज़न है. इस वेब सीरीज़ को ओटीटी प्लेटफॉर्म, अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम किया जाएगा.

खबरों के अनुसार, इस वेब सीरीज़ का ज़्यादातर हिस्सा यूरोप में शूट होगा. आपको बता दें, कि कोरोनावायरस की वजह से इस वेब सीरीज़ की शूटिंग को टाल दिया गया था, लेकिन अब इसकी शूटिंग दोबारा शुरू हो चुकी है.

अपने ओटीटी डेब्यू को शानदार बनाने के लिए, वरुण धवन कड़ी तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन और समांथा रूथ प्रभु मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे. वरुण धवन इस वेब सीरीज़ में ज़बरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे, जिसके लिए उन्होंने मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ली है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com