फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में दीपिका के साथ नज़र आए रणवीर सिंह, फैंस का जीता दिल

फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में दीपिका के साथ नज़र आए रणवीर सिंह, फैंस का जीता दिल

Image Source

भारतीय सिनेमा के कई बड़े चेहरे, रविवार को हुए फीफा वर्ल्ड कप (Fifa World Cup 2022) का फाइनल देखने कतार पहुँचे थे. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मैच शुरू होने से पहले, वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण भी किया. इस बात पर काफ़ी गर्व महसूस करते हुए उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी पत्नी को अपनी असली ट्रॉफी बताया. 

दरअसल, फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण करते हुए, दीपिका पादुकोण ऐसा करने वाली पहली भारतीय बनी. इस सुनहरे लम्हे को रणवीर सिंह ने, अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से फैंस के साथ साझा किया. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरा दिल खुशी और गर्व से भर आया है.” इसके अलावा उन्होंने अपनी और दीपिका की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा “मेरी असली ट्रॉफी तो मेरी पत्नी ही है जो मेरे साथ खड़ी है.” अभिनेता ने अपनी पत्नी के साथ एक और वीडियो भी साझा किया, जिसमें दोनों मैच के आखिरी पलों में काफ़ी नर्वस नज़र आए. फैंस अब इस वीडियो पर अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं. 

https://instagram.com/stories/ranveersingh/2996434792801046030?igshid=NTU1Mzc3ZGM=

गौरतलब है, कि फीफा के फाइनल के दौरान, कतार के लूसैल स्टेडियम में मौजूद, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. यह वीडियो उनके एक फैन ने चुपके से बनाया, जिसकी भनक इस जोड़ी को नहीं थी. लेकिन जैसे ही रणवीर की नज़र इस फैन के कैमरे पर पड़ी, तो उन्होंने हँसते हुए अपना हाथ हिला दिया. अभिनेता का यह मज़ेदार अंदाज़ उनके फैंस को काफ़ी पसंद आया. रणवीर के काम की बात करें, तो अभिनेता जल्द ही अब निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फ़िल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) में नज़र आएंगे. 

https://instagram.com/stories/ranveersingh/2996442542180220306?igshid=NTU1Mzc3ZGM=

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा शाहरुख खान (Shahrukh Khan), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी, फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला देखने पहुँचे थे. वहीं दक्षिण की बात करें, तो अभिनेत्री कीर्ति सुरेश (Keerthi Suresh), अभिनेता मोहनलाल (Mohanlal) और ममूटी (Mammootty) ने अपने सोशल मीडिया पर फाइनल मुकाबले की तस्वीरें साझा की हैं. 


यह भी पढ़ें: Sun Zara Song Out: रणवीर सिंह ने जैकलीन फ़र्नांडीज़ और पूजा हेगड़े के साथ किया रोमांस

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com