Ranveer Singh News: फिल्म Baiju Bawra की दौड़ में Ranbir Kapoor को पीछे छोड़ आगे निकले अभिनेता

Ranveer Singh News: फिल्म Baiju Bawra की दौड़ में Ranbir Kapoor को पीछे छोड़ आगे निकले अभिनेता

बाॅलिवुड भिनेता Ranveer Singh जल्द ही Sanjay Leela Bhansali की आने वाली फिल्म Baiju Bawra में मुख्य भूमिका निभाएंगे. फिल्म के मुख्य किरदार के लिए पहले Ranbir Kapoor और Kartik Aaryan को चुने जाने की बात चल रही थी. हालांकि Ranbir Kapoor ने पिछले साल ही फिल्म के लिए चुने जाने से इंकार कर दिया था. वहीं अभिनेता Kartik Aryan को निर्देशक के ऑफिस के बाहर कई बार देखा गया था. जिसके बाद उनके यह फिल्म करने की अटकलें तेज़ हो गई. अब खबरों के अनुसार, Baiju Bawra के लिए फिल्म Bajirao Mastani के अभिनेता Ranveer Singh को चुना गया है.

निर्देशक Sanjay Leela Bhansali इस समय अपनी आने वाली फिल्म Gangubai Kathiawadi की रिलीज़ में व्यस्त हैं. खबरों की माने, तो वह Gangubai Kathiawadi के तुरंत बाद ही Baiju Bawra की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. Gangubai Kathiawadi में अभिनेत्री Alia Bhatt और अभिनीता Ajay Devgan मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे. निर्देशक ने बताया की वे इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ न करके, परिस्थिति सुधरने और सिनेमाघरों के खुलने का इंतज़ार करेंगे. निर्देशक ने इससे पहले Ranveer Singh के साथ 2 ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. एक Bajirao Mastani और दूसरी Ram Leela. इन दोनो फिल्मों में अभिनेता और उनकी पत्नी व अभिनेत्री Deepika Padukone एकसाथ नज़र आए थे.

अभिनेता Ranveer Singh इस साल फिल्म इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर रहे हैं. उनका फिल्मी सफर फिल्म Band Baaja Baaraat के साथ शुरू हुआ था. फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड को Lootera, Gunday, Dil Dhadakne Do, Befikre और Gully Boy जैसी कई हिट फिल्में दी. अभिनेता अपने स्टाइल और फैशन के लिए भी काफी मशहूर हैं. 

काम की बात करें, तो Ranveer Singh की इस साल कई फिल्में रीलीज़ होने वाली हैं. वह निर्देशक Kabir Khan की फिल्म 83 में दिखेंगे. यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Kapil Dev के जीवन पर आधारित है. फिर वह अगस्त में रिलीज़ होने वाली फिल्म Jayeshbhai Jordaar और इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होने वाली फिल्म Cirkus में भी नज़र आएंगे. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com