Ranveer Singh: फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ की शूटिंग हुई शुरू, इस अभिनेत्री के साथ आएंगे नज़र

Ranveer Singh: फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ की शूटिंग हुई शुरू, इस अभिनेत्री के साथ आएंगे नज़र

एक बार फिर Ranveer Singh और Alia Bhatt की जोड़ी बनने वाली है. इस जोड़ी को दर्शकों ने इससे पहले फिल्म Gully Boy में एक साथ देखा और पसंद भी किया था. फिल्म को कई नामी पुरस्कार भी मिले थे. दर्शकों और फिल्म समीक्षकों के बीच भी फिल्म ने बेहतरीन रिव्यू प्राप्त किए. फिल्म भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए अधिकारिक एंट्री थी. यह हिट जोड़ी अब एक बार फिर पर्दे पर कमाल करने को तैयार हैं.

दरअसल, दोनों अपनी अगली फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की शूटिंग आज से शुरू करने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन जाने-माने निर्देशक Karan Johar कर रहे हैं. फिल्म के दोनों मुख्य कलाकारों सहित, निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बारे में फैंस को जानकारी दी. फिल्म में Ranveer और Alia के अलावा Dharmendra, Shabana Azmi और Jaya Bachchan भी महत्त्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. Dharmendra और Shabana दोनों Alia के दादा दादी का किरदार निभाते नज़र आएंगे. वहीं, Jaya Bachchan फ़िल्म में Ranveer की दादी का किरदार निभाएंगी.

Ranveer ने फिल्म की जानकारी देते हुए एक इंस्टा वीडियो पोस्ट किया. साथ में उन्होंने लिखा "शूरू हो गई है ये अनोखी कहानी ऑफ रॉकी एंड रानी. तो दीजिए हमें अपना आशीर्वाद और प्यार. चलिए इस सफर में हमारे साथ." इस वीडियो में आवाज़ निर्देशक Karan Johar की है. हालांकि Ranveer इससे पहले भी इस फ़िल्म का पोस्टर साझा कर चुके हैं.

गौरतलब है कि, पिछ्ले महीने ही Karan Johar ने एक वीडियो जारी करते हुए अपनी निर्देशन क्षेत्र में वापसी का ऐलान किया था. Karan ने निदेशक के तौर पर पिछली बड़ी हिट Ae Dil Hai Mushkil फिल्म दी थी. Karan Johar ने बॉलीवुड की कई एवरग्रीन हिट फिल्में निर्देशित की है. जिनमें Kabhi Khushi Kabhi Gham और Kuch Kuch Hota hai जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं.

Ranveer Singh के करियर की बात करें तो, पिछले कुछ सालों से उनकी लगभग हर फिल्म हिट साबित हुई है. Padmavat, Bajirao Mastani, Gully Boy जैसी फिल्में बॉलीवुड की अब तक सबसे बेहतरीन फिल्मों में शुमार है. अब देखना यह होगा कि Ranveer, Alia और Karan Johar की ये तिकड़ी बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखाती है.

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh News: फिल्म Baiju Bawra की दौड़ में Ranbir Kapoor को पीछे छोड़ आगे निकले अभिनेता

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com