Ranveer Singh 83 Movie: ट्रेलर पर बरस रहे प्यार के लिए फैंस को कहा शुक्रिया

Ranveer Singh 83 Movie: ट्रेलर पर बरस रहे प्यार के लिए फैंस को कहा शुक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh की आने वाली फ़िल्म, '83' का फैंस को करीब दो सालों से इंतज़ार था. हाल ही में फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया, जिसके बाद से इसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. भारतीय क्रिकेट टीम के 1983 विश्व कप की ऐतिहासिक जीत पर बनी ये फ़िल्म, रिलीज़ से पहले ही नए कीर्तिमान बनाने लगी है. वहीं आज फ़िल्म के ट्रेलर को मिल रहे प्यार के लिए, Ranveer ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

दरअसल, Ranveer Singh की आने वाली इस फ़िल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर महज़ 24 घंटे में, करीब 5 करोड़ से ज़्यादा दर्शकों ने देखा है. ये किसी फ़िल्म के ट्रेलर को देखे जाने का अपने आप में एक नया कीर्तिमान है. दर्शकों और बड़ी हस्तियों से मिल रहे प्यार का शुक्रिया अदा करते हुए अभिनेता ने एक लंबा नोट इंस्टाग्राम पर साझा किया. उन्होंने लिखा है, कि "मैं भारत और विश्वभर के सभी सिनेमा फैंस का पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को एवं मीडिया का मेरा बहुत धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने हमारी फ़िल्म के ट्रेलर के इतना सराहा और प्यार दिया". 

अभिनेता ने ये भी कहा है, कि "फ़िल्म 83, भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा रचे गए उस इतिहास को हमारा समर्पण है, जिसने भारतीय क्रिकेट टीम के प्रति लोगों के देखने का नज़रिया बदलने पर मजबूर कर दिया था. इस फ़िल्म के असल नायक, कपिल देव के वो धुरंधर हैं जिनका किरदार हम इस फ़िल्म में अदा करने की कोशिश मात्र कर रहे हैं. ये हम सब के लिए बेहद गर्व की बात होगी". निर्देशक Kabir Khan की इस फ़िल्म में, Ranveer Singh के अलावा Deepika Padukone, Tahir Raj Bhasin, Saqib Saleem और Pankaj Tripathi जैसे कलाकार भी मौजूद हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभिनेता Ranveer Singh की आने वाली फ़िल्म 83 से पहले, यूट्यूब पर किसी फ़िल्म के ट्रेलर को सबसे ज़्यादा बार देखे जाने का कीर्तिमान Akshay Kumar की फ़िल्म Sooryavanshi के नाम था.

Related Stories

No stories found.