अलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ पहली बार बाहर नज़र आईं 'राहा कपूर'

अलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ पहली बार बाहर नज़र आईं 'राहा कपूर'

नए मॉम और डैड, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने आज शुक्रवार 13 जनवरी 2023 की सुबह अपनी बच्ची राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ अपने आवासीय परिसर में टहलते हुए बिताई. यह स्पॉटिंग उनके द्वारा पापराज़ी को अपने बच्चे की तस्वीर दिखाने के कुछ दिनों बाद हुई है. आपको बता दें, कि उन्होंने लोगों से अनुरोध किया है कि वह बच्चे की तस्वीरें न लें.

आलिया को इस दौरान बच्चे को अपनी बाहों में भरते हुए क्लिक किया गया, जबकि रणबीर उनके पीछे-पीछे चल रहे थे. इस मौके पर मॉम और डैड ब्लैक कलर के कपड़ों में ट्विनिंग की, तो वहीं राहा को पिंक कलर की ड्रेस में कैप्चर किया गया. हालांकि, यह पहली बार है जब दोनों को बच्चे के साथ घूमते हुए देखा गया है.

फिलहाल यह साल हर चीज़ के लिए रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और उनके पूरे परिवार के लिए खास होगा क्योंकि वह इसे अपने परिवार के सबसे नए सदस्य राहा कपूर के साथ मनाएंगे. इसी क्रम में यह देखा गया, कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्यारी पोती को उनकी पहली लोहड़ी की बधाई दी है.

वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस साल भी रणबीर नए लुक में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. अभिनेता को अपनी आगामी फिल्म 'एनीमल' (Animal) के लिए एक रफ़ और अस्त-व्यस्त लुक में देखा गया था. वहीं, आलिया को अपने अगले प्रोजेक्ट पर जाने से पहले रनवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ करण जौहर (Karan Johar) की 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) का एक छोटा सा हिस्सा पूरा करना है. इसके अलावा, वह फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' (Heart Of Stone) से हॉलीवुड में भी कदम रखेंगी, जिसमें वह गैल गैडोट (Gal Gadot) के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com