Ranbir Alia Wedding Updates: खत्म हुआ इंतज़ार, कपूर परिवार में जुड़ा आलिया का नाम

Ranbir Alia Wedding Updates: खत्म हुआ इंतज़ार, कपूर परिवार में जुड़ा आलिया का नाम

बॉलीवुड के मशहूर कपल, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज, यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए हैं. यह शादी पंजाबी रीति-रिवाज़ों के साथ रणबीर कपूर के घर ‘वास्तु’ में हुई है. कपूर खानदान समेत बॉलीवुड के तमाम सितारों की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए हैं.

आपको बता दें, कि 13 अप्रैल को दोनों की महेंदी सेरेमनी हुई थी और आज बॉलीवुड का सबसे खूबसूरत जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया है. इस शादी में करीना कपूर (Kareena Kapoor), सैफ़ अली खान (Saif Ali Khan), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), रणधीर कपूर (Randhir Kapoor), बबिता कपूर (Babita Kapoor), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और आकाश अम्बानी (Akash Ambani) समेत कई मेहमानों ने शिरकत की थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर-आलिया की शादी चार पंडितों द्वारा कराई गई है.

आपको बता दें, कि रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर, भले ही इस शादी में शारीरिक रूप से मौजूद नहीं थे, लेकिन खबरों की मानें तो उनकी एक बड़ी सी तस्वीर लगायी गई थी, जिसे फूलों से सजाया गया था.

शादी से पहली तस्वीर आयी सामने

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरों को देखने के लिए हर कोई उत्सुक है. ऐसे में उनकी शादी से पहली तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) को देखा जा सकता है. इस तस्वीर में दोनों के चेहरों पर खुशी साफ नज़र आ रही है.

नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर की याद

अपने बेटे की शादी के मौके पर उनकी मां और अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) बेहद खुश हैं. बेटे की मेहंदी सेरेमनी में अभिनेत्री ने भी मेहंदी लगवाई. अपने बेटे के इस खास दिन पर नीतू कपूर अपने दिवंगत पति और अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को भी याद कर रही हैं. आपको बता दें, कि ऋषि की याद में उन्होंने मेहंदी से उनका नाम अपने हाथ पर लिखवाया है. जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है.

नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने रणबीर-आलिया की शादी पर कही यह बात

रणबीर-आलिया की शादी की चर्चा, पिछले कुछ महीनों से हो रही थी. ऐसे में सब ये जानने के लिए उत्सुक थे, कि यह दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे. वहीं, कल रणबीर कपूर की माँ, नीतू कपूर और बहन, रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने मीडिया को बताया, कि रणबीर-आलिया की शादी आज, यानी 14 अप्रैल को ‘वास्तु’ में है.

नीतू कपूर ने मिलाया अपने डांस-स्क्वाड से

नीतू कपूर अपने बेटे की शादी के लिए बहुत खुश हैं. ऐसे में वह हर चीज़ की तैयारियों में लगी हुई हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने डांस-स्क्वाड के बारे में बताया है. नीतू कपूर के द्वारा जो तस्वीर शेयर की गई है, उसमें नीतू कपूर के साथ, करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के साथ परिवार के अन्य रिश्तेदार नज़र आ रहें हैं.

आलिया भट्ट की बहन नज़र आयी इस खूबसूरत ड्रेस में

हल्दी सेरेमनी के लिए आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) एक खूबसूरत पीले रंग के सूट में नज़र आईं. उनके चेहरे पर अपनी बहन की शादी की खुशी साफ नज़र आ रही थी.

नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर का हल्दी सेरेमनी लुक हो रहा है वायरल

अपने बेटे की शादी की रस्मों में नीतू कपूर हर फ़क्शन में काफी खुश नज़र आ रहीं हैं. ऐसे में उनके हल्दी सेरेमनी लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर का हल्दी सेरेमनी लुक भी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है. जहां, नीतू कपूर पीले रंग के सूट में नज़र आईं, वहीं रिद्धिमा कपूर ने क्रीम कलर का सूट कैरी किया.

शादी के बाद रणबीर कपूर करंगे सोशल मीडिया डेब्यू

अभिनेता रणबीर कपूर सोशल मीडिया से अभी दूरी बनाए हुए हैं. वहीं, अब खबर आ रही है, कि वह जल्द ही सोशल मीडिया पर डेब्यू करेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर अपनी शादी के बाद सोशल मीडिया जॉइन करेंगे. यह माना जा रहा है, कि आलिया भट्ट ने उन्हें सोशल मीडिया जॉइन करने की सलाह दी है, ताकि वह शादी के बाद खुद वीडियो मैसेज के जरिए अपने फैंस को अपनी शादी के बारे में बताएँ.

करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर ने शेयर की मेहंदी की तस्वीरें

करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर ने अपने भाई रणबीर कपूर की मेहंदी सेरेमनी से अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें करिश्मा कपूर ने अपने पैरों की मेहंदी और रिद्धिमा कपूर ने हाथों की मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं.

प्रतीक कुहड़ हुए मेहंदी सेरेमनी में शामिल

रिपोर्ट्स के अनुसार, जाने-माने गायक और गीत लेखक प्रतीक कुहड़ (Prateek Kuhad) भी रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुए. जहां उन्होंने दोनों के लिए परफॉर्मेंस भी दी. वहीं, रणबीर-आलिया की शादी में रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) भी शिरकत करेंगे, वह किसी कारण उनकी मेहंदी सेरेमनी में शामिल नहीं हो पाए थे.

Related Stories

No stories found.