Brahmastra Teaser: विशाखापट्टनम पहुंचें रणबीर कपूर, सामने आई ट्रेलर की रिलीज़ डेट

Brahmastra Teaser: विशाखापट्टनम पहुंचें रणबीर कपूर, सामने आई ट्रेलर की रिलीज़ डेट

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म का इंतज़ार काफ़ी लंबे वक्त से हो रहा था. वहीं अब निर्माताओं ने इन दोनों की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का प्रमोशन शुरू कर दिया है. आज मंगलवार 31 मई को निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) और अभिनेता रणबीर कपूर, फ़िल्म का प्रमोशन करने विशाखापट्टनम भी पहुंचे.

इस दिन रिलीज़ होगा ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर

आपको बता दें, कि आज एक नए टीज़र के साथ फ़िल्म के रिलीज़ डेट और ट्रेलर रिलीज़ की तारीख सामने आई है. आलिया-रणबीर अभिनीत इस फ़िल्म का ट्रेलर, 15 जून 2022 को रिलीज़ होगा. निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपनी इस साई-फाई फ़िल्म, ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ (Brahmastra Part One: Shiva) के ट्रेलर रिलीज़ का ऐलान एक टीज़र वीडियो शेयर करते हुए किया था.

आज जारी हुए फ़िल्म के इस टीज़र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मोनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjun) की भी झलक सामने आई. साथ ही इस टीज़र में मौनी रॉय और रणबीर कपूर के बीच जबरदस्त जंग होती देखी जा सकती है.

गौरतलब है, कि फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी फ़िल्म के रिलीज़ और ट्रेलर की जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की है. फ़िल्म के टीज़र वीडियो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, “सिर्फ 100 दिनों में, ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ आपका होगा. 15 जून को ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा.” आपको बता दें, कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फ़िल्म, 9 सितंबर 2022 को 5 भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होगी. खबर है, कि फ़िल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का कैमियो भी होगा.

रणबीर कपूर का हुआ ग्रैंड वैलकम

आज 31 मई की सुबह अपनी फ़िल्म, ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर का धमाकेदार स्वागत हुआ. वहीं अपने चहेते अभिनेता को अपने शहर में देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. इस दौरान रणबीर के साथ निर्देशक अयान मुखर्जी और मशहूर फ़िल्म निर्माता, एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) भी मौजूद रहे.

आपको बता दें, कि रणबीर जिस कार में थे उसके आस-पास उनके चाहने वालों की भीड़ जुट गई थी. इसके अलावा, रणबीर का नाम पुकारते फैन्स उनकी एक झलक पाने को बेकरार दिखाई दिए. सिर्फ इतना ही नहीं, उनका स्वागत एक भव्य फूलों की माला से किया गया, जिसे क्रेन के ज़रिए उन तक पहुंचाया गया. फ़िल्म और अभिनेता को मिल रही ऐसी प्रतिक्रियाओं के बाद, अब यह देखना काफ़ी दिलचस्प होगा, कि बेहतरीन सितारों से सजी इस फ़िल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com