Dhanush Aishwarya Divorce: इस निर्देशक के ट्वीट से मची हलचल

Dhanush Aishwarya Divorce: इस निर्देशक के ट्वीट से मची हलचल

तमिल फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता, Dhanush के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर तब सामने आई, जब उन्होंने कल रात अपने तलाक की घोषणा की. इस दिल तोड़ देने वाली खबर के आने के बाद से ही, इस पर फैंस की विभिन्न प्रतिक्रियाएँ सामने आ रहीं हैं. वहीं अब इन प्रतिक्रियाओं में, एक बड़े फ़िल्म निर्देशक का नाम भी जुड़ गया है.

फ़िल्म निर्देशक Ram Gopal Varma ने आज एक ट्वीट किया है, जिसे Dhanush और Aishwarya के तलाक की खबर से जोड़कर देखा जा रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, कि ‘स्टार्स के तलाक की खबरें युवाओं को शादी के खतरों की चेतावनी देने का अच्छा उदाहरण बन कर सामने आ रहीं हैं.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इसके अलावा भी उन्होंने प्रेम विवाह को लेकर कई और ट्वीट भी किये हैं. मगर फैंस अब उनके इस ट्वीट को, अभिनेता Dhanush के तलाक की घोषणा के साथ जोड़ कर देख रहे हैं.

गौरतलब है, कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि निर्देशक Ram Gopal Varma ने इस तरह का ट्वीट किया हो. इससे पहले भी वे कई नाज़ुक मामलों को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएँ देते आए हैं. हालांकि इन प्रतिक्रियाओं ने उन्हें कई बार अच्छे-खासे विवादों का सामना भी करना पड़ चुका है. कुछ समय पहले निर्देशक ने थलाईवा कहलाने वाले दिग्गज अभिनेता, Rajinikanth को लेकर भी एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था, जिसके बाद उन्हें फैंस की नफ़रत का सामना करना पड़ा था.

दरअसल, अभिनेता Dhanush और उनकी पत्नी Aishwarya Rajinikanth ने अपने 18 सालों के वैवाहिक सफर का अंत करने का निर्णय लिया है. दोनों ने ही, अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभिनेता Dhanush की शादी Rajinikanth की बेटी, Aishwarya Rajinikanth से 18 नवंबर 2004 को हुई थी. वहीं, अभिनेता Dhanush हाल ही में फ़िल्म Atrangi Re में नज़र आए थे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com