जापान में भी दिख रहा फ़िल्म ‘आरआरआर’ का क्रेज़, ‘नाटु-नाटु’ पर थिरके फैंस

जापान में भी दिख रहा फ़िल्म ‘आरआरआर’ का क्रेज़, ‘नाटु-नाटु’ पर थिरके फैंस

Image Source

भारतीय सिनेमा के दिग्गज निर्देशक एसएस राजमौली (SS Rajamouli) की फ़िल्म, ‘आरआरआर’ (RRR) अपनी रिलीज़ के बाद से ही दुनियाभर के फैंस का दिल जीत रही है. हाल ही में जहाँ इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग, अमेरिका के लॉस एंजिल्स में की गई थी. वहीं आज इस फ़िल्म को जापान में रिलीज़ किया जाने वाला है. इस मौके पर राजमौली के साथ अभिनेता राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) भी वहाँ पहुँचे हुए हैं.

दरअसल, फ़िल्म ‘आरआरआर’ के प्रमोशंस के लिए जापान पहुँचे अभिनेता राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर जापान के इस सफर की झलक साझा की है. उनके द्वारा साझा किये गए इस वीडियो में, फैंस का फ़िल्म और फ़िल्म के कलाकारों को लेकर क्रेज़ साफ नज़र आ रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अभिनेता ने लिखा, “जब आप और हम एक साथ मिल जाए, तो धमाल होना तो तय है. जापान, आपके इस प्यार और सराहना के लिए मैं दिल से आपका शुक्रिया करता हूँ.” उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है, कि फ़िल्म ‘आरआरआर’ के जापान में होने वाले रिलीज़ के लिए, अभिनेता जूनियर एनटीआर भी अपनी पत्नी और बेटे के साथ 19 अक्टूबर को जापान पहुँचे. जापान के जिस होटल में वो रह रहे हैं, वहाँ की एक महिला कर्मचारी ने उन्हें अपने हाथों से लिखी एक चिट्ठी भी दी, जिसका वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था. इसके अलावा जापान में मौजूद फैंस, फ़िल्म के मशहूर गाने 'नाटु-नाटु' (Naatu Naatu) पर थिरकते हुए भी नज़र आए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि राजमौली की फ़िल्म ‘आरआरआर’ में राम चरण और तारक के अलावा अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) भी मौजूद थे. इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 1100 करोड़ रुपये की कमाई की थी. अब देखना यह है, कि फ़िल्म जापान के 208 सिनेमाघरों में अपना जादू चला पाती है या नहीं?

यह भी पढ़ें: साल 2022 की टॉप 5 भारतीय फ़िल्मों की सूची में शामिल हुई राजमौली की ‘आरआरआर’

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com