बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई राम और चिरंजीवी की 'आचार्य', सोशल मीडिया पर दर्शकों ने दी प्रतिक्रिया

बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई राम और चिरंजीवी की 'आचार्य', सोशल मीडिया पर दर्शकों ने दी प्रतिक्रिया

दक्षिण के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और उनके बेटे, अभिनेता राम चरण (Ram Charan) की फिल्म 'आचार्य' (Acharya) काफी समय से खबरों में बनी हुई थी. फिल्म आरआरआर (RRR) और केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) की भारी सफलता के बाद, दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक थे. वहीं आज यानी 29 अप्रैल को यह फ़िल्म, बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो गई है.

लंबे समय से दर्शक, राम चरण और चिरंजीवी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का इंतज़ार कर रहे थे. वहीं अब फिल्म आचार्य में साथ आकर, अपने प्रशंसकों की ये इच्छा भी पूरी कर दी है. आपको बता दें, कि राम चरण पहली बार अपने पिता चिरंजीवी के साथ, फिल्म आचार्य में अभिनय करते दिख रहे हैं. वहीं कई लोगो का यह भी मानना है, कि यह फिल्म आचार्य बाप-बेटे की जोड़ी के कारण सुपरहिट होगी.

कोरातला शिवा (Koratala Siva) द्वारा निर्देशित इस एक्शन फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), मुख्य अभिनेत्री के रूप में नज़र आ रही हैं. वहीं फिल्म आचार्य में बाहुबली (Baahubali) फेम अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) का कैमियो भी, दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

फिल्म 'आचार्य' की कहानी

इस फिल्म की कहानी, मंदिरों के शहर ‘धर्मस्थली’ के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे बसवा यानी सोनू सूद (Sonu Sood) द्वारा अपने चंगुल में ले लिया जाता है. इसके बाद, यह शहर धीरे-धीरे अपनी महिमा खोने लगता है. फिर आचार्य यानी चिरंजीवी ‘धर्मस्थली’ में आते हैं और अपने हिंसक प्रयासों से इसे सुधारना शुरू करते हैं.

आचार्य को किसी एक कारण से ‘धर्मस्थली’ को बचाने आना पड़ता है और वह कारण कुछ और नहीं, बल्कि सिद्धा यानी राम चरण है. तो आखिर कौन है सिद्धा और उसका आचार्य से क्या संबंध हैं? फिल्म आचार्य की कहानी, इसी सवाल का जवाब देती है. फिल्म के रिलीज़ होने के साथ ही, सोशल मीडिया पर इसके शुरुआती रिव्यूज़ भी आने शुरु हो गए हैं.

चिरंजीवी और राम चरण अभिनीत इस फिल्म के रिव्यू, सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं. अभी तक फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतक्रिया मिली है, जहां कुछ फैंस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कई लोग इस फिल्म को कमज़ोर बता रहे हैं.

Related Stories

No stories found.