Rajkummar Rao Updates: Dharma Productions के साथ नई फ़िल्म का आज हो सकता है ऐलान

Rajkummar Rao Updates: Dharma Productions के साथ नई फ़िल्म का आज हो सकता है ऐलान

बाॅलीवुड के फ़िल्म निर्माता Karan Johar की कंपनी Dharma Productions, आज देश भर में एक जाना-माना नाम है. इस फ़िल्म निर्माण कंपनी ने पिछले कई दशकों से दर्शकों को कई सफल फिल्में दी हैं. सिनेमाघरों के खुलने के बाद, Dharma Productions की कई फ़िल्में रिलीज़ होने की कतार में हैं. वहीं कंपनी की ओर से आज रात को एक महत्वपूर्ण घोषणा होने वाली है. खबरों की मानें, तो यह ऐलान Rajkummar Rao के साथ एक नई फिल्म की घोषणा है.

Karan Johar की Dharma Productions ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, "एक महत्वपूर्ण घोषणा रात 8 बजे, बने रहिए हमारे साथ". इस ऐलान के बाद से ही, दर्शक ये सवाल पूछ रहे हैं, कि आख़िर Dharma Productions अब किस फ़िल्म की घोषणा करने वाली है. 

सूत्रों की माने, तो कंपनी आज Rajkummar Rao और Janhvi Kapoor के साथ एक नई फ़िल्म का ऐलान कर सकती है. फ़िल्म के निर्देशक के रूप में Sharan Sharma का नाम सामने आ रहा है और फ़िल्म स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित होने की खबर है.

गौरतलब है, कि निर्देशक Sharan Sharma की इस फ़िल्म की काफ़ी लंबे समय से बाॅलीवुड में हलचल थी. खबरों की मानें, तो यह फ़िल्म क्रिकेट पर आधारित होगी, जिसके लिए फ़िल्म के दोनों कलाकार क्रिकेट का प्रशिक्षण लेंगे. वहीं खबर ये भी आ रही है, कि इस साल के अंत में फ़िल्म की शूटिंग का काम भी शुरू हो सकता है. ऐसे में अंदाज़ा ये लगाया जा रहा है, कि इस फ़िल्म की पहली झलक आज दर्शकों को देखने को मिलेगी. हालांकि, Dharma Productions के इस राज़ से पर्दा आज रात 8 बजे ही उठ पाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Dharma Productions की फ़िल्म 'Sooryavanshi' और 'Bunty Aur Babli 2' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई हैं. वहीं जल्द बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली उनकी अगली फ़िल्म 'Jug Jugg Jeeyo' की रिलीज़ डेट का हाल ही में ऐलान हुआ है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com